लियोनेल मेसी ने जश्न मनाने का खोजा नया तरीका, एक साथ ख़रीदे 35 iPHONE
लियोनेल मेसी ने जश्न मनाने का खोजा नया तरीका, एक साथ ख़रीदे 35 iPHONE
Share:

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने कतर में आयोजित FIFA वर्ल्ड कप 2022 में टीम की ऐतिहासिक जीत का जश्न सेलिब्रेट करने का एक अनूठा तरीका निकाल लिया है. उन्होंने 35 सोने के आईफोन ऑर्डर किए हैं, जिन्हें वह टीम के सदस्यों के साथ-साथ सहयोगी स्टाफ को उपहार में देने वाले है. iPhones का संयुक्त मूल्य EUR 1,75,000 है जो INR में परिवर्तित होने पर लगभग 1.73 करोड़ रुपये हो ही जाता है.

लियोनेल मेसी ने खरीदे सोने के 35 iPhone : आपका भले ही फुटबॉल में कोई दिलचस्पी बिलकुल भी न हो. लेकिन आप लियोनेल मेसी को तो जानते ही होंगे और यह भी मालूम होगा कि वो सबसे महान फुटबॉलर्स में से एक कहे जाते है. वर्ल्ड कप जीतने के उपरांत मेसी ने इस पल को अमर बना दिया. उन्होंने अपने टीम मेंबर्स को गोल्ड का आईफोन देने का निर्णय भी कर लिया है. 

खबरों का कहना है कि, सोने के आईफोन में पीछे की तरफ खिलाड़ी का नाम, जर्सी नंबर और अर्जेंटीना का लोगो लगा हुआ है. रिपोर्ट में बोला है कि इस वीकेंड तक फोन्स उनके अपार्टमेंट में डिलीवर कर दिए जाने वाले है. अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर FIFA वर्ल्ड कप 2022 जीता और यह मेसी की पहली वर्ल्ड कप ट्रॉफी थी.

लियोनेल मेस्सी लोगों के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित करने के लिए कोई अजनबी नहीं रहे. इससे पहले, उन्हें अपने सहयोगियों के चिकित्सा उपचार के लिए भुगतान करने, दान देने और अन्य तरीकों से सहायता करने के लिए जाना जाता है. बीते वर्ष कतर में वर्ल्ड कप जीत अर्जेंटीना के लिए एक ऐतिहासिक क्षण था, जिसमें मेसी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुन लिया गया है. 

भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Pro, पहली सेल में मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

Airtel यूजर्स को कंपनी ने दिया बड़ा झटका! उठाया बड़ा कदम

बस 399 में JIO दे रहा शानदार प्लान, आज ही करें आप भी रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -