Vi लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान
Vi लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान
Share:

वोडाफोन-आईडिया के पास कई धमाकेदार प्लान्स हैं। लेकिन एक पोस्टपेड प्लान ऐसा है, जिसने हर किसी के होश उड़ा चुका है। Vi के 399 रुपये वाले प्लान में आपको सिर्फ 1 ही नंबर का बिल भरना है और दूसरे नंबर पर आपको Unlimited Calling और DATA की सुविधा बिल्कुल फ्री में भी दी जा रही है। इस प्लान को लेने पर प्राइवेट नंबर पर 40जीबी और 150जीबी एक्स्ट्रा DATA भी प्रदान किया जा रहा है। प्लान में हर माह 100SMS भी मिलते हैं। प्लान में 6 महीने के लिए Hungama Music मिलता है। आइए जानते हैं Vodafone-Idea के बाकी प्लान्स के बारे में...

Vodafone-Idea Rs 1699 पोस्टपेड प्लान: Vi 1699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान पेश कर रहा है, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा भी प्रदान किया जा रहा है। साथ ही प्लान में हर महीने 3 हजार SMS भी दिए जा रहे है। यदि  आप इस प्लान को लेते हैं तो Netflix का सब्सक्रिप्शन पूरे महीने के लिए मिल रहे है। Amazon Prime के सब्सक्रिप्शन के लिए भी आपको एक्स्ट्रा पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा। बता दें, इस प्लान में यूजर को तीन कनेक्शन्स मिल रहा है।

Vodafone-Idea Rs 2299 पोस्टपेड प्लान: Vodafone-Idea के पास 2299 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान है, इसमें 5 कनेक्शन भी मिल रहे है। प्राइमरी कनेक्शन में आपको Unlimited Calls और Unlimited डेटा की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इसके अलावा बाकी नंबर पर अनिलिमिटेड कॉलिंग और डेटी की सुविधा मिलने वाली है। हर महीने 3 हजार SMS मिलेंगे। इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+Hostar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

क्या आप करते है LinkedIn यूज तो हो जाइए सावधान! जरा सी गलती पड़ेगी भारी

VIVO के इस रंग बदलने वाले स्मार्टफोन के दीवाने हो जाएंगे आप

आपके आधार को सुरक्षित रखने के लिए UIDAI ने निकाला नया तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -