VIVO के इस रंग बदलने वाले स्मार्टफोन के दीवाने हो जाएंगे आप
VIVO के इस रंग बदलने वाले स्मार्टफोन के दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

इंडिया में Vivo V23 5G स्मार्टफोन को लॉन्च हुए अभी अधिक वक़्त नहीं हुआ है और कम वक़्त  में ही इसने इंडियन ग्राहकों को अपना फैन बना चुका है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि धूप के सम्पर्क में आते ही इसका रियर पैनल अपना रंग बदलने लग जाता है जो देखने में काफी अट्रैक्टिव दिखाई देता है। इस स्मार्टफोन को इंडिया में काफी पसंद भी किया जा रहा है क्योंकि यह अपनी तरह का पहला स्मार्टफोन है और जिसकी बहुत डिमांड भी है। यदि आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट से इसे खरीदने पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। चलिए आज हम आपको इसके बारे में कहा था। 

कितना है डिस्काउंट: खबरों का कहना है फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का मूल्य 29,990 रुपये बताई जा रही है। इस मूल्य पर आप ये स्मार्टफोन खरीद सकते है। हालांकि आप यादों आप  चाहें तो इस पर 12,500 रुपये की बचत भी कर सकते है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीद पर 12,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। इस एक्सचेंज ऑफर के लागू होने के उपरांत आप ये स्मार्टफोन 17,490 रुपये की कीमत में घर ले जा सकते हैं। ये कीमत किसी बजट सेगमेंट स्मार्टफोन जितनी हो जाती है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर पूरा तभी दिया जाएगा जब आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। 

स्पेसिफिकेशन: बात यदि की जाए  Vivo V23 5G Smartphone की तो इसमें आपको फोन में 6।4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा44 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4200MH की बैटरी भी प्रदान की जा रही है।

देखने में ये स्मार्टफोन बेहद स्टाइलिश है और इसकी अपीयरेंस ग्राहकों को बहुत ही ज्याद पसंद आ रही है। ये वजन में हल्का है और डिस्प्ले से लेकर कैमरा, हर मामले में ही ग्राहकों की जरूरतों पर खरा उतर रहा है। ऐसे में आप अगर डिस्काउंट के साथ इसे खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा अवसर है आपके लिए। 

आपके आधार को सुरक्षित रखने के लिए UIDAI ने निकाला नया तरीका

Jio ने अपने कस्टमर के लिए पेश किया नया प्लान

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, iQOO ने पेश किया अपना नया फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -