विजू खोटे के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किया ट्वीट
विजू खोटे के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किया ट्वीट
Share:

बॉलीवुड में कालिया के नाम से मशहूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विजू खोटे का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है. जी दरअसल विजू खोटे लंबे समय से बीमार चल रहे थे और आज 30 सितंबर की सुबह उन्होंने अपने मुंबई के घर में अंतिम सांसे लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के अलविदा कह दिया. ऐसे में विजू खोटे के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है और सभी बहुत दुःखी है. अब तमाम सेलेब्स के साथ उनके फैन्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और सभी अपना दुःख जाहिर कर रहे हैं.

हाल ही में फिल्ममेकर अशोक पंडित ने विजू खोटे के निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. अशोक पंडित ने ट्वीट में लिखा, ''एक बेहतरीन एक्टर के निधन की खबर सुनकर काफी उदास हूं. मेरी संवेदना उनके परिवार के लोगों के साथ है.'' इसी के साथ टीवी के शो एफ आई आर की चंद्रमुखी चौटाला यानी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी विजू खोटे को ट्वीट करते हुए श्रद्धांजलि दी है.

कविता ने लिखा, ''सीरियल FIR के स्पेशल एपिसोड में विजू खोटे के साथ काम करने का मौका मिला. जिस तरह आज वो चले गए ऐसे ही एक-एक करके हम लोग भी चले जाएंगे. आपकी आत्मा को शांति मिले.'' इसी के साथ बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने भी जाने माने एक्टर विजू खोटे के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा है ''He charmed us in so many varied parts .. most well loved was, of course #Kaalia from #sholay .. RIP #VijuKhote ji''

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन पर प्रियंका ने जमकर खेला गरबा, वीडियो हो रहा वायरल

एक्स-लवर की जन्मदिन पार्टी से नशे की हालत में निकलीं दीपिका, हो रहीं हैं ट्रोल

बड़ा खुलासा: इस वजह से हिमेश ने दिया था रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -