एक्स-लवर की जन्मदिन पार्टी से नशे की हालत में निकलीं दीपिका, हो रहीं हैं ट्रोल
एक्स-लवर की जन्मदिन पार्टी से नशे की हालत में निकलीं दीपिका, हो रहीं हैं ट्रोल
Share:

दीपिका पादुकोण को फिल्म इंडस्ट्री में मस्तानी के नाम से जाना जाता है और वह एक नामी एक्ट्रेस में शामिल हैं. वहीं अक्सर ही वह अपने फोटोज के कारण और कभी फिल्मों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं अब उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ गईं हैं जिनके कारण वह ट्रोल हो गईं हैं. जी दरअसल बीते दिनों दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के जन्मदिन की पार्टी में पहुंची थीं और दीपिका के इस पार्टी से बाहर आते समय के फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिन पर यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं सामने आए इन फोटोज में दीपिका ब्लैक कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और वह अपनी कार में बैठी हैं. वहीं उन्होंने पैपराजी को देखकर हाथ भी हिलाया और इन फोटोज को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि ''दीपिका इन फोटोज में नशे में नजर आ रही हैं.'' वहीं अब इसी के कारण सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया जा रहा है. हाल ही में दीपिका की इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'फुल शराबी'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'फुल टुन्न हो क्या?'.

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा - 'स्मोक वीड?' इसी तरह के कई कमेंट्स यूजर्स दीपिका के फोटो पर कर रहे हैं और लगातार दीपिका जमकर ट्रोल हो रही हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों ही रणबीर ने मुंबई में अपने जन्मदिन की शानदार पार्टी रखी थी और इस पार्टी में कई सितारें नजर आए थे.

'साहो' से लेकर 'ड्रीम गर्ल' तक, पिछले एक महीने में इन 5 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

बेटे संग एमी जैक्सन ने शेयर की तस्वीर, इस बात के लिए कहा 'सॉरी'

फिल्म पानीपत से अर्जुन कपूर मारेगे धमाकेदार एंट्री, आशुतोष गोवारिकर को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -