'ट्रेजिडी किंग' दिलीप कुमार नई शर्ट-पैंट में बाबू नजर आए...
'ट्रेजिडी किंग' दिलीप कुमार नई शर्ट-पैंट में बाबू नजर आए...
Share:

ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे अभिनेता दिलीप कुमार जिनके बारे में आपको यह तो पहले से ही पता होगा की उनकी अभी कुछ समय पहले ही तबियत ठीक  नही थी व उन्हें अस्पताल  में भी भर्ती किया गया था. अब वैसे भी दिलीप कुमार साहब पूरी तरह से ठीक है. लेकिन आए दिन उनकी तबियत पर हमे नई नई खबरे सुनने को मिलती ही रहती है.

इसी बीच दिलीप कुमार की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वेटेरन एक्टर दिलीप कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह बिलकुल ठीक हैं और इस बात पता उनकी वासरल हो रही तस्वीरों को देखकर लग जाता है. इस तस्वीर में दिलीप साहब नई शर्ट पैंट पहने नजर आ रहे हैं. दरअसल दिलीप कुमार को ये नई शर्ट पैंट ट्राय करने की सलाह उनकी पत्नी और मशहूर अदाकारा शायरा बानो ने दी.

इसी तस्वीर के साथ दिलीप कुमार ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमे वो लंच कर रहे है. ये सभी तस्वीर दिलीप कुमार के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. अभी हाल ही में दिलीप कुमार की धर्मपत्नी अभिनेत्री सायरा बानो ने भी एक ट्वीट किया है. तथा सायरा बानो  ने अपने इस ट्वीट में दिलीप कुमार के स्वास्थ के बारे में हमे जानकारी दी.

 

बद्री की दुल्हनियाँ चली पाकिस्तानी 'बहु' बनने

फेल होता तो निराश हो जाता, अर्जुन रामपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -