बद्री की दुल्हनियाँ चली पाकिस्तानी 'बहु' बनने
बद्री की दुल्हनियाँ चली पाकिस्तानी 'बहु' बनने
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड की छुई मुई सी गर्ल आलिया भट्ट जो के पूर्व में हमे अपनी कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है परन्तु पूर्व में आलिया भी बाहुबली की दीवानी हो चुकी है तथा आलिया तो पूर्व में बाहुबली अभिनेता प्रभास के संग में काम करने को भी कह चुकी है.

अब आलिया के बारे में सुनने में आया है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी पिछले साल की फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में बिहारी लड़की के‍ किरदार से सबको हैरान कर दिया था. उनके इस किरदार की खूब तारीफ हुई थी. अब खबरे है कि आलिया अब हमे पाकिस्तानी बहु के रूप में नजर आने वाली है. जी हाँ बता दे कि, फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन ने अपनी अगली फिल्‍म 'राज़ी' का एलान कर दिया है. करण की इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट काफी उत्साहित भी है.

बता दे कि, इस फिल्म में आलिया भट्ट एक कश्मीरी लड़की के रूप में नजर आने वाली है. करण जौहर की इस फिल्‍म का निर्देशन लेखक गुलजार की बेटी और निर्देशक मेघना गुलजार करेंगी. फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले है तथा अभिनेत्री आलिया भट्ट इस फिल्म में हमे एक ऐसी कश्मीरी महिला का किरदार निभाने वाली हैं, जो एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करती है.         

 

'नीरजा' के निर्माता पर नीरजा भनोट के परिवार ने केस दर्ज किया...

मैदान के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी सचिन की धुंआधार पारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -