सुपरस्टार दिलीप कुमार के निधन से टूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर नम आँखों से अंतिम विदाई

सुपरस्टार दिलीप कुमार के निधन से टूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर नम आँखों से अंतिम विदाई
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार दिलीप कुमार का आज देहांत हो गया। दिलीप कुमार बीते कुछ समय से स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना कर रहे थे और उन्हें कई बार हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उन्हें 29 जून को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल की आईसीयू में रखा गया था। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार 98 वर्ष के थे। आज प्रातः 7।30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। दिलीप कुमार को सांस लेने में समस्यां होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

वही दिलीप कुमार के निधन की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर पहुंची वैसे ही फैंस भी दुख व्यक्त करने लगे। नतीजतन सोशल मीडिया पर #DilipKumar ट्रेंड करने लगा। कई फैंस को उनके द्वारा निभाए गए किरदार फिर से याद आ गए। एक फैन ने दिलीप कुमार को याद करते हुए लिखा कि आपका हमें अलविदा कहना बहुत दुखभरा है, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दें। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि ऐसा हुनर जहां भी रहेगा, उसका वहां हमेशा सम्मान रहेगा। जबकि एक और फैन ने लिखा कि आप हमें ताउम्र याद रहेंगे।

सायरा बानो ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा था, “दिलीप कुमार साहब की सेहत अभी स्थिर है तथा वह अभी भी आईसीयू में हैं, हम उन्हें घर ले जाना चाहते हैं मगर हम चिकित्सकों की अनुमति की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जैसे ही डॉक्टर मंजूरी देंगे, वे उन्हें घर ले जाएंगे। उन्हें आज डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा उन्हें अपने तमाम फैंस की दुआओं की आवश्यकता है, वह शीघ्र ही वापस आएंगे।” आपको बता दें कि बीते माह के आरम्भ में भी दिलीप कुमार को सांस लेने में समस्यां होने के पश्चात् इसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। 

दिलप कुमार के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, मोदी बोले- उनका जाना सांस्कृतिक जगत के लिए क्षति

बॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का हुआ निधन

करण जोहर की फिल्म को लेकर हुआ एक और खुलासा, आलिया-रणवीर के अलावा ये 3 दिग्गज स्टार भी आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -