दिलप कुमार के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, मोदी बोले- उनका जाना सांस्कृतिक जगत के लिए क्षति
दिलप कुमार के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, मोदी बोले- उनका जाना सांस्कृतिक जगत के लिए क्षति
Share:

नई दिल्ली: जाने माने फ़िल्म अभिनेता दिलीप कुमार का 98 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है. हिंदूजा अस्पताल ने मशहूर फ़िल्म अभिनेता दिलीप कुमार के निधन की पुष्टि की है. वे बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे और कई बार उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हिंदूजा अस्पताल के डॉक्टर जलील पालकर ने दिलीप कुमार के निधन की पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि उन्होंने बुधवार की सुबह साढ़े सात बजे अंतिम सांस ली. 

डॉक्टर जलील ने कहा कि आयु संबंधी बीमारियों के चलते उनका निधन हुआ है. दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से सुबह 8 बजे उनके निधन की खबर ट्वीट के जरिए दी गई. यह ट्वीट उनके पारिवारिक मित्र फ़ैसल फ़ारूक़ी द्वारा किया गया है. ट्वीट में लिखा है कि, "भारी मन और गहरे दुख के साथ मैं यह घोषणा कर रहा हूं कि हमारे चहेते दिलीप साब कुछ देर पहले नहीं रहे. हम ख़ुदा की ओर से आए हैं और उसी की ओर लौट जाना है.- फ़ैसल फ़ारूक़ी."

दिलीप कुमार के देहांत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए इसे सांस्कृतिक दुनिया के लिए नुक़सान बताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, "दिलीप कुमार जी को एक सिनेमाई लीजेंड के रूप में याद किया जाएगा. वो अद्वितीय प्रतिभा के धनी थे, जिससे पीढ़ी दर पीढ़ी दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए. उनका जाना हमारी सांस्कृतिक जगत के लिए एक भारी क्षति है. उनके परिवार, दोस्तों और असंख्य प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं हैं. RIP."

 

बॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का हुआ निधन

करण जोहर की फिल्म को लेकर हुआ एक और खुलासा, आलिया-रणवीर के अलावा ये 3 दिग्गज स्टार भी आएंगे नजर

'Welcome' के इस एक्टर को 14 साल बाद भी नहीं मिला फिल्म का पेमेंट, बोले- 10 करोड़ भी दें तो भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -