वेरा फ़ार्मिगा ने अपनी फिल्म को लेकर कही डराने वाली बात
वेरा फ़ार्मिगा ने अपनी फिल्म को लेकर कही डराने वाली बात
Share:

हॉलीवुड की एक्ट्रेस वेरा फ़ार्मिगा का कहना है कि उनकी नवीनतम रिलीज़ “द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट” इतनी डरावनी है कि यह दर्शकों को “कोलन क्लीन्ज़” दे सकती है। मूवी “द कॉन्ज्यूरिंग” फ्रैंचाइज़ी की नई सीक्वल है जो 2013 में शुरू हुई थी, और फ़ार्मिगा को अपसामान्य अन्वेषक लोरेन वॉरेन के रूप में वापस देख रहीं है। “यह एक वास्तविक बृहदान्त्र शुद्ध है, है ना?” वह मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंट स्मॉल की मेजबानी करने के लिए “स्मॉलज़ीज़ सेलेब्रिटी स्मॉल टॉक” पर एक साक्षात्कार में कहती हैं।

फ़ार्मिगा हाल ही में नोवा एफएम शो में मूवी में उनके को-स्टार पैट्रिक विल्सन के साथ नज़र आई, जहां उन्होंने बोला कि हालांकि फिल्मों की शूटिंग के बीच वह कभी किसी चीज से नहीं डरते थे, पहली मूवी की शूटिंग के दौरान डरावनी चीजें चल रही थीं। विल्सन ने दावा किया, “पहली बार में कुछ अजीब चीजें थीं, लेकिन वास्तव में किसी और चीज पर नहीं।” उन्होंने दावा किया कि वह एनाबेल गुड़िया से नहीं डरते थे जो कुछ फिल्मों में परिभाषित भूमिका निभाती है।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा- “मैं वहां गया हूं – वॉरेंस के घर में – जहां उनका असली एनाबेले है और, जैसे, हमने अपना बनाया है। हमारा एक सहारा है, उनमें से आठ हैं, वे गुड़िया की तरह हैं! मेरे लिए, वे ‘ सिर्फ खौफनाक गुड़िया हैं और कोई कारण नहीं है कि वे गुड़िया वास्तव में लोगों को डराएं।

.वूहान लैब में बदले गए 1000 से अधिक जानवरों के जीन, यहीं से फैला कोरोना - ब्रिटिश पत्रकार का दावा

आतंकवाद से भिड़ने के लिए इराक अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ कर रहे काम

WTC के फाइनल मुकाबले में क्या होंगे फॉलोऑन नियम ? ICC ने जारी किया स्पष्टीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -