वीनस विलियम्स 24वें विम्बलडन में इस खिलाड़ी के खिलाफ करेंगी शुरुआत
वीनस विलियम्स 24वें विम्बलडन में इस खिलाड़ी के खिलाफ करेंगी शुरुआत
Share:

5 बार की विम्बलडन चैम्पियन वीनस विलियम्स 24वीं बार यहां टेनिस ग्रैडंस्लैम टूर्नामेंट में खेलने उतरने वाली है इसमें वह अपना अभियान एलिना स्वितोलिना के विरुद्ध शुरू करने वाली है जो 2019 के सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। 

शुक्रवार को निकाले गए विम्बलडन ड्रा में दो बार यहां खिताब अपने नाम कर चुके एंडी मरे पहले दौर के मैच में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले रेयान पेनिस्टन से भिड़ेगे जो ब्रिटेन के खिलाड़ियों के मध्य घमासान देखने के लिए मिलने वाला है। वीनस (43 वर्ष) ने इस सत्र में केवल 5 मैच खेले हैं और अप्रैल में टूर में वापसी करने वाली स्वितोलिना दोनों को आल इग्लैंड क्लब ने वाइल्ड कार्ड  भी दे दिया है। 

इस मैच की विजेता खिलाड़ी दूसरे दौर में 28वीं वरीय एलिसे मर्टन्स और इसके बाद 7वें नंबर की अमेरिकी खिलाड़ी कोको गॉफ से भिड़ने वाली है। गॉफ ने 2019 में विम्बलडन में वीनस को हराकर अपना ग्रैंडस्लैम करियर शुरू कर दिया था, तब वह महज 15 साल की थी। वीनस 2000, 2001, 2005, 2007 और 2008 की विम्बलडन विजेता हैं और दो बार अमेरिकी ओपन ग्रैंडस्लैम में भी जीत को अपने नाम कर चुकी है। 

मर्रे और पेनिस्टन के मध्य मैच के विजेता की भिड़ंत 5वें वरीय स्टेफानोस सिटसिपास या 2020 अमेरिकी ओपन चैम्पियन डोमिनिक थिएम के साथ होने वाली है। वर्ष का तीसरा ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट सोमवार (तीन जुलाई) से शुरू होने वाला है इसमें  दूसरे वरीय नोवाक जोकोविच लगातार 5वीं और कुल 8वीं चैम्पियनशिप जीतने के लिए पदार्पण कर रहे अर्जेंटीना के पेड्रो काचिन (67वीं रैंकिंग) के विरुद्ध मैच से शुरूआत करने वाले है। 

विराट बेहतर या बाबर आज़म ? हरभजन के सवाल पर शोएब अख्तर का हैरान करने वाला जवाब

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, बीच मुकाबले में बाहर हुए स्टार स्पिनर

Porsche की इस कार में आपको मिलेंगे शानदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -