विराट बेहतर या बाबर आज़म ? हरभजन के सवाल पर शोएब अख्तर का हैरान करने वाला जवाब
विराट बेहतर या बाबर आज़म ? हरभजन के सवाल पर शोएब अख्तर का हैरान करने वाला जवाब
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बैट्समैन विराट कोहली और पाकिस्तान के वर्तमान कप्तान बाबर आजम के बीच तुलना अक्सर होती रहती है। बाबर जिस प्रकार खेल रहे हैं, पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटर्स तो यहां तक दावा कर चुके हैं कि यह बैट्समैन विराट कोहली के तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ डालेगा। इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इन दोनों को लेकर चर्चा की। 

दरअसल, हरभजन के यूट्यूब चैनल हरभजन टर्बनेटर सिंह पर अख्तर आए थे और दोनों ने इस दौरान कई सारे पुराने किस्से भी याद किए। इस वीडियो के आखिर में दोनों ने विराट और बाबर को लेकर चर्चा की। वीडियो खत्म करते-करते एकदम से हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर से पूछ ही लिया कि यार बाबर अच्छा है या विराट? इसके जवाब में अख्तर ने कहा कि, 'कोहली महान खिलाड़ी बन चुका है और बाबर आजम महान खिलाड़ी बनने की दिशा में बढ़ रहा है।' इस पर भज्जी ने कहा कि, 'सही कहा भाई ने, क्योंकि जो कोहली है ना, वह ऑलरेडी ग्रेट बन चुका है, बाबर को काम अभी बहुत करना है। पर...' इस पर शोएब ने फ़ौरन कहा कि, 'लेकिन बन जाएगा...' फिर भज्जी ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए कहा, 'बन जाएगा... प्लेयर तगड़ा है। टेस्ट का प्लेयर काफी तगड़ा है, टी20 शायद उसको वह फॉर्मेट सूट नहीं करता है।'

इस पर अख्तर ने कहा कि, 'मगर वह कोशिश कर रहा है, ऐसे ही लोग उसके पीछे पड़े हुए हैं, कि टी20 थोड़ा धीमा खेलता है, भाई उसकी गेम ही नहीं है टी20 वाली, फिर भी वो प्रयास करके, उसने 9000 रन... मेरे ख्याल से 9000 रन या 900 रन पूरे किए हैं।' इसके बाद हरभजन और अख्तर के बीच हंसी मजाक होने लगा।

ICC वर्ल्ड कप: भारत-पाक महामुकाबले का राज ठाकरे की MNS ने किया विरोध

World Cup qualifier 2023 में श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण यह स्टार गेंदबाज हुआ बाहर

रहाणे को उपकप्तान बनाने से हैरान हुए सौरव गांगुली, बोले- इसके पीछे की सोच प्रक्रिया समझ नहीं आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -