वीनस विलियम्स को टोरंटो ओपन के लिए मिल सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री
वीनस विलियम्स को टोरंटो ओपन के लिए मिल सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

शीर्ष टेनिस खिलाड़ी और 7 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स को अगले माह होने वाले नेशनल बैंक ओपन के मुख्य ड्रॉ में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश भी दिया जाने वाला है। वीनस 2019 के उपरांत पहली बार टोरंटो में खेलेगी और अगस्त 2021 के उपरांत पहली बार WTA टूर में एकल में वापसी करने वाली है।

वर्ल्ड की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी और 5 बार की विंबलडन चैंपियन आखिरी बार इस माह की शुरुआत में विंबलडन के मिश्रित युगल में खेली थी जहां उन्होंने ब्रिटेन की जेमी मर्रे के साथ जोड़ी बना ली थी। वीनस 41 बार की डब्ल्यूटीए एकल चैम्पियन और ओलिम्पिक गोल्ड मेडल विजेता हैं। उनकी बहन सेरेना विलियम्स टोरंटो ओपन के बीते हफ्ते जारी किए गए आधिकारिक ड्रॉ में शामिल थी।

वहीं कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि अमरीका की सेरेना और वीनस विलियम्स का नाम विम्बलडन एकल वर्ग की प्रविष्टियों की लिस्ट में शामिल नहीं है। यह संभव है कि दोनों में से कोई भी 27 जून से शुरू हो रहे इस ग्रैंडस्लैम में वाइल्ड कार्ड के माध्यम से प्रवेश का अनुरोध कर रही है। सेरेना ने ओपन युग में रिकॉर्ड 23 एकल खिताब में से सात आल इंग्लैंड क्लब पर जीते हैं और आखिरी बार वह 2016 में चैम्पियन बनी थी। 

विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर रिकी पोंटिंग बोले- अगर मैं टीम इंडिया में होता तो...

वेस्टइंडीज के कोच ने खुद बताई अपनी टीम की कमज़ोरी, भारत उठा सकता है लाभ

मैदान पर फ्लॉप, लेकिन सोशल मीडिया पर 'सुपरहिट' हैं कोहली, एक पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -