विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर रिकी पोंटिंग बोले- अगर मैं टीम इंडिया में होता तो...
विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर रिकी पोंटिंग बोले- अगर मैं टीम इंडिया में होता तो...
Share:

नई दिल्ली: अपने करियर के खराब फॉर्म का सामना कर रहे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को क्या टी-20 विश्व कप में जगह नहीं मिलेगी? दरअसल, इन दिनों विराट कोहली हर किसी के निशाने पर है और ये सवाल बार-बार उठ रहा है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली पर अपनी राय रखी है। पोंटिंग का कहना है कि यदि मैं टीम इंडिया में होता तो कभी विराट कोहली को टीम से बाहर नहीं करता। 

ICC के साथ एक लंबे इंटरव्यू में रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि यदि आप वर्ल्डकप से ठीक पहले विराट कोहली को बाहर करेंगे और उनकी जगह कोई आएगा और उसके लिए चीज़ें अच्छी हो जाती हैं, तब विराट कोहली के लिए वापसी बेहद मुश्किल हो जाएगी। रिकी पोंटिंग ने कहा कि यदि मैं भारतीय टीम होता, तो विराट के साथ बना रहता क्योंकि मुझे ऐसे फेज़ के बारे में पता है। कोच-कप्तान के रूप में मेरा प्रयास रहेगा कि मैं विराट कोहली से सारा प्रेशर कम कर दूं, ताकि वह चीज़ों को एन्जॉय करे और रन बनाना शुरू कर दे। 

बता दें कि विराट कोहली बीते ढाई साल से एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं, हालिया समय में वह अच्छी पारी के लिए भी तरस रहे हैं और एक शुरुआत के बाद ही अपना विकेट गँवा रहे हैं। यही वजह है कि पहले टेस्ट टीम और फिर टी-20 टीम से उनको बाहर करने की बातें की जा रही हैं। विराट कोहली की ताज़ा फॉर्म पर रिकी पोंटिंग ने कहा कि यदि मैं विरोधी टीम का कप्तान होता तो मैं टीम इंडिया से डरता, क्योंकि विराट कोहली टीम में है। शायद मेरे लिए चिंता का विषय ये होता कि वह मेरी टीम में नहीं है। मुझे पता है कि उनके लिए अभी मुश्किलें हैं, मगर हर खिलाड़ी के साथ ऐसा होता है। बॉलर हो या बल्लेबाज किसी ना किसी वक्त वह ऐसे दौर का सामना करता है। 

वेस्टइंडीज के कोच ने खुद बताई अपनी टीम की कमज़ोरी, भारत उठा सकता है लाभ

मैदान पर फ्लॉप, लेकिन सोशल मीडिया पर 'सुपरहिट' हैं कोहली, एक पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

एशिया कप से पहले कोहली का फॉर्म में लौटना जरूरी, BCCI कर सकती है बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -