एक्टिंग ही नहीं इस फिल्म का डायरेक्शन भी कर चूका है साउथ का ये कॉमेडियन
एक्टिंग ही नहीं इस फिल्म का डायरेक्शन भी कर चूका है साउथ का ये कॉमेडियन
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर एक्टर वेन्नेला किशोर आज अपना जन्मदिन मना रहे है। वेन्नेला किशोर के नाम से लोकप्रिय वेन्नेला किशोर कुमार एक तेलुगु एक्टर हैं जो टॉलीवुड फिल्म जगत में अधिकांश कॉमेडी फिल्मों से अपने प्रशंसकों का दिल जीत चुके है। वह काफी हद तक अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए जानें जाते तथा अपने अद्भुत अभिनय कौशल और तेज व्यक्तित्व के लिए हर एक प्रशंसकों के दिल में आज भी राज करते है। उनकी पहली फिल्म "वेन्नेला" थी तथा इस फीचर फिल्म के बाद वेन्नेला किशोर के टाइटल से लोकप्रिय हो गए। वेन्नेला ने अपने करियर का आरम्भ एक फीचर फिल्म 'वेनेला' से किया जिसके लिए उन्हें बहुत सराहना दी गई।

तत्पश्चात, वेन्नेला कई फिल्मों में दिखाई दिए तथा अपने गजब के अभिनय कौशल से अपने फैंस का दिल जीत चुके है। वे "डूकुडू", "बिंदास", "दारुवु", "सीमा तापकई", "बादशाह", "अमी ठुमरी" जैसी और कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म 'वेनेला' का डायरेक्शन किया था तथा यह 2012 में रिलीज हुई थी, जबकि एक अन्य डायरेक्टर प्रोजेक्ट है "जाफा" जो वर्ष 2013 में रिलीज हुई थी।

इतना ही नहीं वेन्नेला सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही एक्टिव रहते है तथा एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करते रहते है। फिलहाल वेन्नेला किशोर के जन्मदिन पर हमारी ओर से उन्हें सारी शुभकामनाएं।

शादी के लंबे समय बाद भी इन एक्ट्रेसेस ने लिया तलाक, नाम जानकर होगी हैरानी

700 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म 'महाभारत', साउथ स्टार्स मचाएंगे धमाका!

14 साल की उम्र से अभिनय कर रहीं हैं राम्या कृष्णन, इस मशहूर एक्ट्रेस के चलते मिली थीं फिल्म बाहुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -