अभिनय ही नहीं निर्देशन भी कर चुके है वेन्नेला किशोर कुमार

वेन्नेला किशोर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। वेन्नेला किशोर के नाम से मशहूर वेन्नेला किशोर कुमार एक तेलुगु एक्टर हैं जो टॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री में अधिकांश कॉमेडी फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीत चुके है। वह काफी हद तक अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए जानें जाते है कि मूवी में देखा जाता है और अपने अद्भुत अभिनय कौशल और तेज व्यक्तित्व के लिए हर एक फैंस के दिल में आज भी राज करते है। उनकी पहली फिल्म "वेन्नेला" थी और इस फीचर फिल्म के बाद वेन्नेला किशोर के टाइटल से पॉपुलर हो गए। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत एक फीचर मूवी ' वेनेला ' से की जिसके लिए उन्हें बहुत सराहना दी गई।

इसके उपरांत से वह  हमेशा विभिन्न फिल्मों में नजर आते थे और अपने गजब के अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों का दिल जीत चुका है। वे एक मूवी "डूकुडू", "बिंदास", "दारुवु", "सीमा तापकई", "बादशाह", "अमी ठुमरी" और कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके है।  इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म 'वेनेला' का निर्देशन किया था, और यह 2012 में रिलीज हुई थी, जबकि एक अन्य निर्देशक प्रोजेक्ट है "जाफा" जो वर्ष 2013 में रिलीज हुई थी।

इतना ही नहीं वेन्नेला सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही एक्टिव रहते है, और एक से बाद एक पोस्ट शेयर करते रहते है, साथ ही साथ हम यह भी बता दें कि वह अपनी आने वाली फिल्म वरुडु कावळेनु  में नज़र आने वाले है, हलाकि की इस मूवी की शूटिंग से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन हम जल्द ही इसकी अपडेट भी आपको देंगे।

आज महंगा हुआ या सस्ता, जानिए क्या है पेट्रोल-डीजल का दाम?

मुंबई: आज गणपति विसर्जन के पहले हाई अलर्ट पर पुलिस

गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) परिवारों को बांटे जा रहे है 'प्लास्टिक के चावल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -