MP में वाहन चोरों का पर्दाफास , इंदौर-देवास सहित आसपास के जिलों में देते थे चोरी की घटना को अंजाम
MP में वाहन चोरों का पर्दाफास , इंदौर-देवास सहित आसपास के जिलों में देते थे चोरी की घटना को अंजाम
Share:

देवास। मध्यप्रदेश में चोरी की घटना के सिलसिले में देवास जिले में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। गिरोह देवास और इंदौर सहित आसपास के कई इलाकों में चोरी की घटना को बड़े ही शातिराना अंदाज से अंजाम देते थे। इसी मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 100 से ज्यादा बाइक और 4 चार पहिया वाहन बरामद किया है। जिनकी कीमत लगभग दो करोड़ बताई जा रही है।

दरअसल पूरा मामला देवास की बागली का बताया जा रहा है। इसको लेकर बागली थाना पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह का पर्दाफाश किया हैं, जो वाहन को बड़ी आसानी से चुरा लेता था। जब मामले बढ़ते हुए दिखाई दिए तो पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाई। सख्ती करने के बाद देवास पुलिस ने ऐसे गिरोह को जल्द ही पकड़ लिया और गिरोह का पर्दा फास किया। आरोपियों के पास से पुलिस ने 110 से भी अधिक बाइक और 4 चरपहियां वाहन बरामद किये हैं। यह सभी वाहन इन बदमाशों ने जंगल मे छिपा रखे थे। 

पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए आरोपियों के नाम का खुलासा भी किया जिसमे आरोपी दिनेश बछानिया निवासी नयाखुट जटाशंकर थाना बागली, लक्ष्मण उर्फ लक्की और एक नाबालिग निवासी डेहरी बोरी थाना बागली का नाम सामने आया है। सभी आरोपी देवास, इंदौर सहित आसपास के जिलों में बड़े ही शातिराना ढंग से ऐसी चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे एवं चोरी के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में इन बाइक को सस्ते दामों में बेच देते थे। 

दीपिका की बिकिनी के रंग पर भड़के गृहमंत्री, दे डाली ये चेतावनी

आमिर खान की कलश पूजा और SRK के वैष्णो देवी यात्रा पर गृह मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

इंदौर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बदमाशों की अब खैर नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -