दीपिका की बिकिनी के रंग पर भड़के गृहमंत्री, दे डाली ये चेतावनी
दीपिका की बिकिनी के रंग पर भड़के गृहमंत्री, दे डाली ये चेतावनी
Share:

भोपाल: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों से घिर आई है। हाल ही में फिल्म के गीत 'बेशर्म रंग' को रिलीज किया गया है। इसे लेकर मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। इस गाने में दीपिका पादुकोण एवं शाहरुख खान के सेंसुअस डांस स्टेप्स को ट्रोल किया जा रहा है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो कह दिया कि यदि वेशभूषा में परिवर्तन नहीं किया तो फिल्म को रिलीज होने देना है या नहीं, इस पर विचार करेंगे।  

वही इस गाने में दीपिका पादुकोण बेहद बोल्ड एवं इरोटिक दिखाई दे रही है। दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने में दीपिका बिकिनी में दिखाई दे रही है, वह भी भगवा रंग की। इस कारण सोशल मीडिया पर एक वर्ग उनकी खिंचाई कर रहा है। वहीं, इस गाने पर जैन के मरीबा गाने की धुन चुराने एवं सेंसुअस डांस स्टेप्स भी चुराने के आरोप लग रहे हैं। इस बीच, मध्यप्रदेश में इसकी रिलीज खटाई में पड़ती दिखाई दे रही है। 

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गाने में प्रयुक्त गई वेशभूषा प्रथमदृष्टया बहुत आपत्तिजनक है। स्पष्ट नजर आ रहा है कि दूषित मानसिकता की वजह से फिल्माया गया यह गाना है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जी टुकड़े-टुकड़े गिरोह की समर्थक रही है जेएनयू वाले मामले में। इस कारण मैं यह निवेदन करूंगा कि इसके दृश्यों को ठीक करें। वेशभूषा को ठीक करें नहीं तो मध्यप्रदेश में इस फिल्म को इजाजत दी जाए या न दी जाए, यह विचारणीय प्रश्न होगा।
 

मंत्री बने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि

शराबबंदी पर चर्चा के दौरान भड़के CM नीतीश, BJP विधायकों पर निकाला गुस्‍सा

राहुल गांधी के साथ नंगे पैर चलना इस नेता को पड़ा भारी, पांवों में बांधनी पड़ी पट्टियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -