वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस की सूझबूझ से हुआ खुलासा
वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस की सूझबूझ से हुआ खुलासा
Share:

भोपाल/ब्यूरो। क्राइम ब्रांच और पिपलानी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दो आरोपि को गिरफ्तार किया है। आरोपि ने पिपलानी, बाग सेवनिया, हबीबगंज और बिलखिरिया इलाके से दोपहिया वाहन चोरी करना कबूल किया। ज्‍यादातर पार्किंग और घर के बाहर खड़े वाहनों को चुराते थे।पुलिस ने इन चोरियों के आरोपि को पकड़ने के लिए छह माह के दौरान हुई वाहन चोरियों का रूट मैप तैयार किया था। 

तकनीकी साक्ष्यों की मदद से पुलिस ने मोटर साइकिल चोरों को चिन्हित किया और वाहन चोरियों का भंडाफोड़ कर दिया। बता दें कि क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने शहर में बढ़ती वाहन चोरी को रोकने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए थे। इसमें क्राइम ब्रांच अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शैलेंद्र सिंह चौहन, एसीपी शिवपाल कुशवाहा के साथ जोन दो संभाग से एडीसीपी राजेश भदौरिया और अक्षय चौधरी शामिल थे। 

इन अधिकारियों ने मिलकर वाहन चोरों को पकड़ने के लिए टीम तैयार की थी। यह टीमें वाहन चोरों की तलाश में लगी थी। पुलिस ने इन इलाकों में छह माह में चोरी गए वाहनों के स्थानों का तकनीकी एक्सपर्ट की मदद से रूट मैप तैयार किया था। इसके बाद वह चोरों तक पहुंच गई है। क्राइम ब्रांच और पिपलानी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने पिपलानी, बाग सेवनिया, हबीबगंज और बिलखिरिया इलाके से दोपहिया वाहन चोरी करना कबूल किया। ज्‍यादातर पार्किंग और घर के बाहर खड़े वाहनों को चुराते थे।

लखीमपुर: 2 दलित बहनों की रेप के बाद हत्या, जुनैद, सोहैल, आरिफ समेत 6 गिरफ्तार

'ऐसी सजा देंगे कि रूह कांप जाएगी..', लखीमपुर में दो दलित लड़कियों की मौत पर बोले ब्रजेश पाठक

कनाडा के स्वामीनारायण मंदिर पर खालिस्तानी आतंकियों का हमला, भारत ने की कड़ी करवाई की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -