वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स
वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता और एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का सोमवार को मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया. वीरू देवगन को सांस लेने में तकलीफ के चलते सुबह ही अस्पताल में भर्ती किया गया था. जिसके बाद उनका  निधन हो गया. इस खबर से बॉलीवुड में शोक की लहार चल रही है और अजय का परिवार काफी दुखी है. ऐसे में वेर्रु देवगन के अंतिम दर्शन के लिए और उनकी अंतिम यात्रा के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे हैं. 

देवगन परिवार की जानकारी के अनुसार, वीरू देवगन का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले वेस्ट के श्मशान घाट पर सोमवार शाम 6 बजे किया जाएगा जो हो चुका है. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार वीरू देवगन के बीमार होने के चलते अजय देवगन ने पिछले 15 दिनों से अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रचार कार्यक्रम रद्द कर दिए थे. इसके बाद ही बीते दिन उनका निधन हो गया है. यहां कई सेलेब्स उन्हें सहानुभूति देने पहुंचे हैं. 

इसके पहले वीरू देवगन के अंतिम दर्शन करने के लिए कई फिल्मी हस्तियां अजय देवगन के घर पहुंची. अंतिम दर्शन के लिए संजय दत्त, अयान मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, महेश भट्ट, शाहरुख खान, सनी देओल, बॉबी देओल सहित कई अन्य लोग भी पहुंचे. 

बताते चलें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रिय स्टंट और ऐक्शन कोरियोग्राफर थे. उन्होंने इंकार, मि नटवरलाल, क्रांति, हिम्मतवाला, फूल और कांटे जैसी कई फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने 1999 की फिल्म 'हिंदुस्तान की कसम' का डायरेक्शन भी किया था. 

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

ससुर की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाईं काजोल, ऐश्वर्या के गले लगाकर रोईं फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -