ससुर की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाईं काजोल, ऐश्वर्या के गले लगाकर रोईं फूट-फूटकर

May 28 2019 09:20 AM
ससुर की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाईं काजोल, ऐश्वर्या के गले लगाकर रोईं फूट-फूटकर

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है. ऐसे में बीते कल वीरू देवगन का शाम छह बजे अंतिम संस्कार किया गया और इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए हैं. वहीं अपने ससुर वीरू देवगन की मौत के बाद काजोल काफी इमोशनल हो गई हैं और खूब जोर-जोर से रोतीं आईं. जी हाँ, वीरू देवगन की अंतिम यात्रा से काजोल का एक फोटो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में काजोल ऐश्वर्या राय से गले लगकर रो रही हैं और इस फोटो में ऐश्वर्या काजोल को सांत्वना देते हुए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं आप देख सकते हैं इस फोटो में अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे. इसी के साथ ऐश्वर्या-अभिषेक के अलावा शाहरुख खान, सनी देओल भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे और इसके अलावा संजय दत्त, सलमान खान के पिता सलीम खान, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और अनिल कपूर, ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट, काजोल के भाई और भाई अयान मुखर्जी भी अजय देवगन के घर पहुंचे. आप सभी को यह भी बता दें कि वीरू देवगन के आखिरी वक्त में काजोल अपने ससुर वीरू देवगन के साथ थीं और वीरू देवगन घर पर खाना खा रहे थे उसके बाद ही वह अचानक कुर्सी से गिर गए. अपने ससुर को इस हालत में देखकर काजोल तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गईं, जहाँ वीरू देवगन ने दम तोड़ दिया था.

उस समय काजोल अकेले ही अंतिम पलों में ससुर वीरू देवगन के साथ थीं और पिता के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन भी तुरंत अस्पताल पहुंच गए थे. वीरू देवगन ने फिल्म अनीता में बतौर स्टंटमैन डेब्यू किया था और उन्होंने लाल बादशाह, प्रेमगंथ, दिलवाले, जिगर, शहंशाह और मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों काम किया है.

97 साल की उम्र में चल बसी रणदीप हुड्डा की दादी, पोस्ट शेयर की दी जानकारी

DDPD Collection : अब तक 75 करोड़ रूपए कमा चुकी अजय देवगन की फिल्म

'दबंग' के बाद BSF जवान बनने को तैयार भाईजान