25 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही है सलमान की यह एक्ट्रेस, हो चुकी है घरेलू हिंसा का शिकार
25 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही है सलमान की यह एक्ट्रेस, हो चुकी है घरेलू हिंसा का शिकार
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान को लोग खूब पसंद करते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'वीरगति' की अभिनेत्री पूजा डडवाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक पूजा सिनेमा जगत में वापसी करने जा रही हैं। जी दरअसल वह लघु फिल्म 'शुक्राना' में नजर आने वाली हैं। बीते 5 फरवरी 2020 को उन्होंने 'शुक्राना' के पोस्टर लॉन्च के लिए एक फोटोशूट भी करवाया है जो आप यहाँ देख सकते है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन और लेखन सुरिंदर सिंह कर रहे हैं।

वहीं आपको यह भी बता दें कि घरेलू हिंसा से निजी जिंदगी में मुश्किलों का सामना करने वाली पूजा को तपेदिक से लड़ाई लड़ने के दौरान सलमान खान द्वारा मदद मिली और सलमान की मदद के बाद पूजा ठीक हो गईं हैं। आपको पता हो सलमान ने अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के जरिए उनकी मदद की। वहीं पूजा ने सलमान और उनकी संस्था द्वारा सहायता पहुंचाए जाने और गंभीर चिकित्सा हालत में मदद करने के लिए आभार व्यक्त किया। हाल ही में अपनी वापसी को लेकर बात करते हुए पूजा ने कहा, 'शुक्राना के निर्देशक सुरिंदर सिंह ने यू ट्यूब पर मेरी वीडियो देखी और मुझे इस कहानी के लिए अप्रोच किया।

उनसे और फिल्म के निर्माता विकास जौली से मुलाकात के बाद मैंने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी रजामंदी दे दी।' आगे उन्होंने कहा, 'शुक्राना' के बाद हम साथ में एक फीचर फिल्म कर रहे हैं। फिल्म का नाम 'ए ब्यूटीफुल वाइफ' होगा।' अभिनय मेरा पहला प्यार है और अब मैंने आगे बस अभिनय ही करना चाहती हूँ। मैं विभिन्न तरह के किरदार निभाना चाहती हूँ।' पूजा के साथ काम करने और 'शुक्राना' को लेकर निर्माता विकास जौली ने कहा, ''शुक्राना ईश्वर को शुक्रिया अदा करने का एक तरीका है। जब मुझे फिल्म के विषय और पूजा जी की कहानी के बारे में पता चला तो मैं इस प्रोजेक्ट के लिए राजी हो गया। मैं फिल्म के निर्माण के लिए तुरंत ही टीम का हिस्सा बन गया।' आपको बता दें कि यह फिल्म 21 फरवरी 2020 से शूट की जाएगी।

अपने माता-पिता के तलाक से बहुत खुश हैं सारा, कहा- 'भगवान का धन्यवाद देती हूँ कि अलग हो गए।।।'

रिसेप्‍शन पार्टी में गर्लफ्रेंड-माँ के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स ने पूछा -'दीपिका या कैटरीना के साथ।।।'

कार्तिक-सारा ने रणवीर से छिपाए रखा था ये राज, अब किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -