अपने माता-पिता के तलाक से बहुत खुश हैं सारा, कहा- 'भगवान का धन्यवाद देती हूँ कि अलग हो गए...'
अपने माता-पिता के तलाक से बहुत खुश हैं सारा, कहा- 'भगवान का धन्यवाद देती हूँ कि अलग हो गए...'
Share:

सारा अली खान एक बेहतरीन अदाकारा है और जल्द ही वह लव आजकल फिल्म में नजर आने वाली हैं. वहीं आजकल फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह कई बातों के खुलासे कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी निजी लाइफ और परिवार से जुडी बातों के कई राज खोले हैं. पहले तो आपको बता दें कि सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं और अमृता और सैफ के शादी के बाद दो बच्चे हुए थे जिसमे सारा बड़ी हैं और उनके भाई इब्राहिम छोटे हैं.

आपको बता दें कि सैफ और अमृता की शादी कुछ सालों बाद टूट गई थी और उसके बाद दोनों का तलाक हो गया. वहीं हाल ही में जब सारा से पूछा गया कि, ''माँ और पिता में से आप किस्से सबसे ज्यादा प्रभावित रही तो उन्होंने कहा, वैसे तो मैं अपने पिता को बहुत पसंद करती हूँ लेकिन जवाब में माँ का नाम ही रहेगा. वे एक सिंगल पेरेंट थी और मैं उनके साथ ही रहती थी. ऐसे में माँ ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित और प्रेरित किया हैं. वो मेरी माँ ही नहीं मेरी ताकत, जिंदगी और दोस्त सबकुछ हैं.''

इसी के साथ आगे जब सारा से पूछा गया कि क्या आपको इस बात का दुःख होता हैं कि आपके माता पिता अलग हो गए. यदि वो साथ रहते तो आपकी लाइफ शायद कुछ और होती. तो उन्होंने कहा, ''मैं भगवान का धन्यवाद करती हूँ कि मेरे पेरेंट्स साथ नहीं हैं. मुझे लगता हैं कि यदि दो इंसान एक दुसरे के साथ रहना पसंद नहीं करते तो उन्हें साथ रहना भी नहीं चाहिए. लोग हमेशा बोलते हैं कि हम एक दुसरे को पसंद नहीं करते लेकिन अपने बच्चों की खातिर साथ रहते हैं. ऐसी सोच मेरी समझ से परे हैं. यदि आप एक साथ खुश नहीं हैं तो बच्चों को कैसे खुश रख सकते हैं? वो हवाई यात्रा में बोलते हैं न कि पहले अपना मास्क पहने फिर दूसरों की हेल्प करे. यदि आप स्वयं घुट घुट कर जी रहे हैं तो अपने बच्चे को कैसे मास्क लगाओगे? आज मेरे घर में घुटन नहीं बल्कि खुशहाली हैं. मैं बहुत खुश हूँ.'' आप सभी को बता दें कि सारा के इस जवाब से कई लोग बहुत खुश हैं तो कई लोगों को यह बात बुरी लगी है. सारा लव आजकल के अलावा कूली नंबर 1 के सिक्वल में भी नजर आने वाली हैं.

नातिन आलिया फर्नीचरवाला की एक्टिंग से खुश हुए कबीर बेदी, बोले - 'उन्होंने सैफ और तब्बू के सामने...'

Video: पत्नी संग डांस कर बोले शाहरुख- 'जवानी फिर मचलने लगी...'

सिंगर-म्यूजिक कंपोजर मीत ब्रदर्स के पिता का हुआ निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -