शादी के बाद सरेआम सिगरेट के कश लगाती नजर आई सोनम कपूर
शादी के बाद सरेआम सिगरेट के कश लगाती नजर आई सोनम कपूर
Share:

पिछले कुछ समय से फिल्म वीरे दी वेडिंग काफी सुर्खियों में चल रही है. हाल ही में फिल्म का नया सॉन्ग 'लाज शर्म' रिलीज़ हो गया है. इस गाने में करीना कपूर की शादी की तैयारियों के बारे में बताया गया है. फिल्म में करीना कालिंदी का किरदार निभा रही है जिसकी शादी होने वाली होती है. फिल्म का ये नया गाना काफी ज्यादा मजेदार है. इस गाने में दिखाया गया है कि कालिंदी यानी करीना अपनी ही शादी को लेकर काफी असमंजस में है लेकिन उनकी गर्ल्स गैंग कालिंदी की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है और वो खूब मस्ती-मजा भी कर रही हैं.

वैसे तो आमतौर पर जब लड़की अपनी शादी के लिए शॉपिंग करने जाती है तो वो काफी ज्यादा एक्साइटेड रहती है लेकिन करीना को देखकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है कि उन्हें अपनी शादी की कोई ख़ुशी है. करीना खुद की शादी के लिए शॉपिंग भी एन्जॉय नहीं करती है. दरअसल करीना अपनी जिंदगी के कारण हैरान-परेशान है. उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि आख़िरकार उनकी जिंदगी में चल क्या रहा है?

इस सॉन्ग में गर्ल्स गैंग के और भी कई मस्तीभरे सीन शामिल है. वीरे दी वेडिंग फिल्म में लव मेकिंग सीन और स्मोकिंग सीन काफी ज्यादा दिखाए गए है और इस गाने में भी आपको सोनम और स्वरा भास्कर स्मोकिंग करते हुए नजर आ ही जाएंगी. दिव्या कुमार और जसलीन रॉयल ने इस गाने को गाया है इसके साथ ही वाइट हाउस ने इस गाने को कंपोज़ किया है.

'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल

इस सुपरस्टार की एक साल में रिलीज़ हुई थी 35 फ़िल्में, बिग बी भी हैं फैन

इस एक सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनी थी सुष्मिता सेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -