'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल
'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल का आज जन्मदिन हैं. मोहनलाल ने आज अपने जीवन के 58 वर्ष पुरे कर लिए है. मोहनलाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. उनकी एक साल में करीब 35 रिलीज़ हुई थी. फिल्मों में आने से पहले मोहनलाल रेसलर थे. जी हाँ... मोहनलाल को ताइक्वांडो का बहुत ज्यादा शौक था और इसलिए उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ ताइक्वांडो को भी प्राथमिकता दी थी. ताइक्वांडो को साल 2012 में वर्ल्ड ताइक्वांडो हेडक्वाटर की तरफ से 'ब्लैक बेल्ट' से भी सम्मानित किया था. मोहनलाल इसलिए अपनी हर फिल्म में एक्शन सीन बखूबी निभाते हैं.

मोहनलाल को साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर भी कहा जाता है. जी हाँ... मोहनलाल की सालभर की कमाई 220 करोड़ रूपए है और वो अपनी एक फिल्म के लिए करीबन 3 करोड़ रूपए लेते है. वही अगर मोहनलाल के एंडोर्समेंट फीस की ही बात करे तो ये लगभग 50 लाख रूपए होती है. फिल्मों के अलावा मोहनलाल के कई बिजनेस भी हैं.

प्रॉपर्टी के मामले में भी मोहनलाल सबसे आगे है. सूत्रों की माने तो उनके पास 8 करोड़ रूपए की मर्सडीज बेंज, BMW, जगुआर और रेंजरोवर जैसी करीबन 6 कार है. इसके अलावा मोहनलाल का फिल्म प्रोडक्शन हाउस और रेस्त्रां भी है. इतना ही नहीं हैरानी वाली बात तो ये है कि मोहनलाल का दुबई के बुर्जखलीफा बिल्डिंग में उनका 29 माले पर एक फ्लैट भी है. आपको बता दें बॉलीवुड में भी सिर्फ एक मात्र शिल्पा शेट्टी ऐसी एक्ट्रेस है जिसका बुर्ज खलीफा में फ्लैट हैं.

इस सुपरस्टार की एक साल में रिलीज़ हुई थी 35 फ़िल्में, बिग बी भी हैं फैन

सनी लियोनी बनी योद्धा, ऐसे लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जूनियर एनटीआर ने 5 महीने में घटाया 158 किलो वजन, अब हो गए हैं और ज्यादा हैंडसम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -