एकता कपूर ने बताया 'वीरे दी वेडिंग' में क्या हैं सोनम की भूमिका

हिंदी सिनेमा की जानी मानी फिल्म निर्माता एकता कपूर इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर कहा कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया हैं जिसे काफी पसंद किया गया हैं वहीं ट्रेलर देखने के बाद लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने इस फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई.

उनका कहना हैं कि उनकी इस फिल्म में प्रोपोज़ करने के तरीक़े, शादी और 21वीं शदी की महिलाओं को लेकर हैं इसकी थीम पर बिल्कुल हटकर तैयार की गई है, इसके अलावा एकता कपूर ने बताया कि इस फिल्म में सोनम कपूर का रोल भी खास है. फिलहाल तो सोनम कपूर अपनी शादी की तैयारी में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सोनम के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया भी मुख्य भूमिका में हैं.

खास बात यह हैं कि बीते दिनों से फिल्म की सारी एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रही हैं. रिया कपूर निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना और सोनम की जोड़ी  काफी दिलचस्प लग रही है. गौरतलब हैं कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है.

ये भी पढ़े

खुद से 17 साल छोटे एक्टर के साथ इश्क फरमाएंगी ऐश्वर्या रॉय बच्चन

सोनम दी वेडिंग: चूड़ा रस्म के दौरान इमोशनल हो गई थी सोनम

अपने होने वाले पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर सोनम ने कही ऐसी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -