खुद से 17 साल छोटे एक्टर के साथ इश्क फरमाएंगी ऐश्वर्या रॉय बच्चन
खुद से 17 साल छोटे एक्टर के साथ इश्क फरमाएंगी ऐश्वर्या रॉय बच्चन
Share:

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है तभी से फिल्म के स्टार रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन के सितारे काफी बुलंद होते नजर आ रहे हैं. यही नहीं बल्कि इन दिनों उन्हें बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं. अब हाल ही में खबर आई हैं कि कार्तिक बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमा चुकीं खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं.

जी हाँ रोहन सिप्पी के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखेंगे जिन्हें देखना काफी दिलचस्प रहेगा. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा एक और एक्ट्रेस होगी हालांकि अभी तक दूसरी हीरोइन का नाम नहीं आया हैं. बताया जा रहा है कि यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. फिलहाल फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ हैं और ना ही इसकी कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की गई है.

ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म से पहले ऐश्वर्या राय और रोहन सिप्पी 2003 में आई फिल्म 'कुछ ना कहो' में साथ काम काम चुके हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएँगी. वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद और प्रेरणा अरोड़ा (क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट) मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. अगर कार्तिक आर्यन और ऐश्वर्या एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे तो इस जोड़ी को एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़े

सोनम दी वेडिंग: चूड़ा रस्म के दौरान इमोशनल हो गई थी सोनम

अपने होने वाले पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर सोनम ने कही ऐसी बात

शाहरुख़ के लिए हटा रास्ते का पत्थर, एक्सीडेंट का शिकार हुए रणवीर singh

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -