मोदी के इजराइल दौरे से वीना मलिक को पड़े दौरे...
मोदी के इजराइल दौरे से वीना मलिक को पड़े दौरे...
Share:

पूर्व में टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम रही हम बात कर रहे है टीवी एक्ट्रेस वीना मलिक के बारे में जो के एक बार फिर से अपने बयानबाजी के कारण सुर्खियों में बन आई है. अबकी बार वीना मलिक ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा सीधा हमला किया है. जी हां बता दे कि, कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली पाक एक्ट्रेस वीना मलिक जो के देखा जाए तो अब पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बतौर न्यूज एंकर के रूप में नजर आ रही है.

बता दे कि, विवादों की देवी वीना मलिक ने अबकी बार पीएम नरेंद्र मोदी के इजारयली दौरे की खूब निंदा की है. पूर्व में टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं वीना मलिक 'पाक न्यूज' चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात से तिलमिलाई हुई नजर आ रही हैं.

चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तान पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात के विरोध में उतरा है. वीना को इस वीडि‍यो में पीएम मोदी को सपोला और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू को सांप बोलते हुए देखा जा सकता है. वीना मलिक वीडियो में कह रही हैं कि ये दोनों देश मुसलमानों की बर्बादी के लिए एकजुट हुए हैं. इसके साथ ही साथ वीना ने और भी कई बयान भारत व इजराइल के लिए कहे है. 
 

भारतीय संगीत के सुरसम्राट कैलाश खेर को जन्मदिन की शुभकामनाएं...

लूलिया की साऊथ में एंट्री

‘जग्गा जासूस’ की बाहुबली पर जासूसी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -