इमरान हाश्मी के साथ लिपलॉक करेगी ये साउथ अभिनेत्री
इमरान हाश्मी के साथ लिपलॉक करेगी ये साउथ अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड के किसिंग मेन इमरान हाशमी को एक और नई अभिनेत्री मिल गई है. जिसके साथ वो जमकर चुम्मा चाटी करते नज़र आएंगे. इमरान हाश्मी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'द बॉडी' में नज़र आएंगे. जिसमें उनके साथ साउथ अभिनेत्री वेधिका कुमार नज़र आएँगी. यह उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है. अब इमरान हाश्मी के साथ वेधिका बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जो कि किसिंग मेन हैं. 

इस फिल्म का निर्देशन जीतू यूसुफ करेंगे. जिसका निर्माण अजूर एंटरटेनमेंट के सुनिर खेत्रपाल और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा. बता दें कि वेधिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू और फिल्म के बारे में बात करते हुए वेदिका बताया कि वो लम्बे अरसे से एक अच्छे प्रोजेक्ट का इंतज़ार कर रही हैं और अब इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं. वहीँ इमरान हाशमी के बारे में उन्होंने कहा कि वो इतने शानदार अभिनेता हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं." 

बता दें कि इमरान हाशमी पिछली बार दो साल पहले आई विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज़ : रिबूट' में नज़र आए थे. जो कि बॉक्स ऑफिस पर एवरेज प्रदर्शन पर पाई थी. अब इमरान हाशमी फिल्म 'द बॉडी' में नज़र आएंगे. यह फिल्म इसी साल फ्लोर पर आ जाएगी. 

संजय दत्त ने 6 साल बाद शुरू किया इस साऊथ फिल्म के रीमेक का प्रोडक्शन

'बाहुबली' एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी फोटोज़, सीज़निंग फिगर देखकर आँखें रह जाएंगी खुली

स्वरा के कारण हुई सोनम की शादी मे देरी,यह थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -