बीच सड़क पर बीवी से रोमांटिक नजर आए वात्सल्य सेठ
बीच सड़क पर बीवी से रोमांटिक नजर आए वात्सल्य सेठ
Share:

अभिनेता वत्सल सेठ और उनकी पत्नी अभिनेत्री इशिता दत्ता की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर बने हुए है। कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे है। इशिता शादी के 6 वर्ष के उपरांत वत्सल के पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। जिसके पूर्व पहले यह कपल अपने इस फेज को खूब एंजॉय कर रहा है। हाल ही में पेरेंट्स-टू-बी कपल बेबीमून मनाने वेकेशन पर निकल जाते है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस का साथ साझा की हैं।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि बेबीमून एंजॉय करते इशिता और वत्सल एक साथ बहुत खुश दिख रहे हैं। दोनों हाथों में हाथ डाल एक-दूजे संग खूब मस्ती भी करते हुए दिखाई दे रहे है। कई  फोटोज में कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने के लिए मिल रही है। इस बीच इशिता ऑफ शोल्डर कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही हैं। दो फ्रेंच चोटियां, कान पर फूल और गले में नेकलेस पहन प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है और बॉडीकोन आउटफिट में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।

खबरों का कहना है कि उनके पति वत्सल इस दौरान व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में कूल दिख रहे है है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- जिंदगी खूबसूरत है। फैंस कपल के बेबीमून की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार भी बरसा रहे हैं। इतना ही इशिता दत्ता और वत्सल सेठ शादी के 6 वर्ष के उपरांत पैरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने साल 2017 में शादी रचाई थी। वहीं, काम की बात करें तो इशिता दत्ता को सुपरस्टार अजय देवगन और श्रिया सरन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 में उनकी बेटी के रोल में देखा देख चुके है।

मोतिहारी: सिपाही ने खुद के सिर में मारी गोली, मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

बिहार: माँ ने अपने तीन बच्चों को फांसी पर लटकाकर मार डाला, फिर जो किया वो हैरान कर देगा

अब एक ही वेबसाइट से आप भी पूरे कर सकते है कई सरकारी काम, जानिए क्या इसका नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -