चाय को लेकर चर्चा में वत्सल सेठ.......
चाय को लेकर चर्चा में वत्सल सेठ.......
Share:

अभिनेता अजय देवगन जिन्होंने कि बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपना दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है. उनका बॉलीवुड का सफरनामा भी काफी शानदार रहा है तथा वे फिल्मों में अपने एक्शन किरदारों के साथ ही हास्य अभिनेता के रूप में भी दर्शकों के सामने आ चुके है। आपको अजय कि पूर्व कि फिल्म 'टॉर्जन द वंडर कार' तो याद ही होगी जिसमे हमे वत्सल सेठ भी नजर आए थे. अब एक बार फिर से वत्सल के चर्चे है।

सुनने में आया है कि एक्टर्स को भी शो के लिए ना जाने क्या-क्या करना पड़ता है। हाल ही में टीवी शो 'बाजीगर' के सेट पर एक्टर वत्सल सेठ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वत्सल को अपनी पसंदीदा चाय पीना थी। मगर शायद मिलने में कुछ दिक्कत थी। बस फिर क्या था। वत्सल उठे और उन्होंने खुद अपने लिए चाय बनाई। इसमें वत्सल ने लेमन ग्रास, अदरक और मिंट की पत्तियां डाली। पूरी यूनिट वत्सल की इस स्किल्स को देख प्रभावित थी। वत्सल ने अपनी ये चाय पूरी यूनिट को पिलाई। सभी लोग इस बात से खुश थे।

इतना ही नहीं, उनकी चाय पीकर सभी ने दोबारा उनसे चाय बनाने की फरमाइश कर डाली। इसके बाद वत्सल को फिर सबके लिए चाय बनानी पड़ी। इस बारे में वह कहते हैं, ‘मुझे चाय बहुत पसंद है और मैं अक्सर खुद के लिए चाय बनाता हूं। गुजराती होने के कारण मसाला चाय मेरी कमजोरी है। मुझे नहीं पता था कि सेट पर लोग मेरे हाथ की बनी हुई चाय को पसंद करेंगे, क्योंकि यहां पर तो पहले से ही लोग काफी अच्छी चाय बनाते हैं।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -