घर से वास्तुदोष भगाने के लिए जरूर करें यह उपाय
घर से वास्तुदोष भगाने के लिए जरूर करें यह उपाय
Share:

दुनिया के सभी घरों में वास्तु दोष होता है ऐसे में बहुत कम ऐसे घर है जिनमे वास्तुदोष नहीं पाया जाता है. ऐसे में अगर आपको अपने घर में घुसते ही शांति, सुकून की भावना मन में आती है तो आपके घर का वास्तु शुभ है लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो वास्तु में जरूर कोई गड़बड़ है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं आसान और साधारण से फेंगशुई टिप्स जिनसे आप अपने घर को वास्तुदोष से बचा सकते हैं और घर में शान्ति का माहौल ला सकते हैं.

फेंगशुई ऊर्जा के लिए लगाएं विंडचाइम्स - कहा जाता है सकारात्मक ऊर्जा के लिए मधुर झंकार देने वाली वस्तु को घर के प्रवेश द्वार पर टांग सकते हैं और वह बांस की हो तो उसमे पांच से ज्यादा छड़ होनी चाहिए. इस समय यह ध्यान रहे कि छड़ों की संख्या पांच नहीं होनी चाहिए, क्योंकि अंक पांच नकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक है.


घर में लाएं संगीत घड़ी - कहते हैं मधुर संगीत उत्पन्न करने वाली घड़ी घर में ऊर्जा का संतुलन बनाती है और ऐसी घड़ी घर के बाहर बरामदे में या गैलरी में नहीं लगानी चाहिए तो लाभ होता है.


भगवान श्रीकृष्ण का चित्र - कहा जाता है श्रीकृष्ण का चित्र आवासीय एवं व्यावसायिक दोनों ही स्थानों पर रखा जाना चाहिए, इससे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है इसी के साथ श्रीकृष्ण की रासलीला के दृश्यों की तस्वीरों को भवन की पूर्व दिशा पर लगाने से भी लाभ मिलता है.

दीपिका और रणवीर की कुंडली में है यह दोष, ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शादी

आपके कहने पर अपने कपड़े उतार देगी कोई भी स्त्री, करना होगा यह उपाय

इस उपाय को करने से दो दिन में निकल आएगा आपका फंसा हुआ पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -