इस उपाय को करने से दो दिन में निकल आएगा आपका फंसा हुआ पैसा
इस उपाय को करने से दो दिन में निकल आएगा आपका फंसा हुआ पैसा
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जिन्होंने हर किसी को पैसा दे रखा है. जी हाँ, कई बार लोग किसी की मदद के लिए, दुकान, मकान, प्लाट या किसी रोजगार, किसी कंपनी या किसी सरकारी विभागों से कोई काम निकलवाने के धन दे देते है या अपना ही धन किसी के पास रखवा देते है वहीं जब समय आता है तो वह व्यक्ति धन नहीं लौटाता है या पैसा खा जाता है या रख लेता है. ऐसे में आपको आपका दिया धन भी नहीं वापस मिल पाता है तब बहुत दुःख होता है लेकिन अब अगर आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो इस उपाय को करने से ऐसा नहीं होगा. जी हाँ, अब आपको आपका पैसा वापस मिल जाएगा लेकिन आपको यह उपाय करने होंगे. क्या उपाय वह हम आपको बताते हैं.

1. कहा जाता है अगर धन किसी के पास फंस गया है और उसे वापस पाने के लिए आप रोज सुबह नहाने के पश्चात एक ताम्बे के पात्र में जल लेकर उसमें लाल मिर्च के 11 बीज डालकर सूर्यदेव को जल अर्पण करके उनसे अपने पैसे वापसी के लिए प्रार्थना करें. इसी के साथ “ओम आदित्याय नमः” की नित्य एक माला का जाप करें. लाभ होगा.

2. कहा जाता है अपना डूबा हुआ धन प्राप्त करने के लिए शुक्रवार को कपूर को जला कर उसका काजल बना ले ओर फिर एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसके पास आपका धन है. अब इसके बाद आप उस कागज़ पर 7 बार थपकी देते हुए उस व्यक्ति से अपने धन की वापसी के लिए कहें फिर उस भोजपत्र को अपनी तिजोरी / अलमारी / बक्सा जहाँ पर आप धन रखते है उसके नीचे दबा दें इससे भी लाभ होगा.

सोमवार को भोलेनाथ को अर्पित करें यह चीज़, नहीं होगी पैसों की कमी

सोमवार को ऐसे करें भोलेनाथ की पूजा, जरूर मिलेगा फल

ऐश्वर्य का वरदान पाना है तो सोमवार को जरूर पढ़े यह मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -