इन वास्तु टिप्स को अपनाते ही बढ़ जाएगी आपकी ख्याति

उपाय भी ख्‍याति, पहचान और सम्‍मान में कारगर साबित होते हैं और ऐसे में छोटे-छोटे उपायों को करते हुए ना केवल व्‍यापार में सफलता पाई जा सकती है बल्‍कि प्रसिद्धि एवं सम्‍मान भी बढ़ जाता है. तो आइए जानते हैं वह उपाय जो सभी को ख्‍याति और सम्‍मान दिलाते हैं. 

1. आप सभी को दक्षिण दिशा में प्रतिदिन संध्या के समय लाल प्रकाश देने वाला बल्ब जलाएं और यदि यह बल्ब लकड़ी के टेबल लैंप में लगा हो तो और भी उत्तम है. यह प्रसिद्धि प्राप्त करने के लिए यह प्रभावी उपाय है।

2. आप अपने घर अथवा कार्यालय की दक्षिण दिशा वाले भाग में नौ लाल मोमबत्तियां आयत के आकार में लगा दें क्योंकि इससे आपकी ख्याति बढ़ती है.

3. अगर आप हर काम में सफलता चाहते हैं तो घर या दफ्तर की दक्षिण दिशा में लाल रंग का फर्नीचर, पर्दे और तस्वीरों का प्रयोग उत्तम फल देता है.

4. अगर आप घर में खुशियां चाहते हैं तो घर या कार्यालय की दक्षिण दिशा में नौ रॉड वाला लकड़ी का बना विंड चाइम लटका दें.

5. अगर आप खूब प्रसिद्धि चाहते हैं तो दक्षिण दिशा में जल स्रोत्र, जल या इससे सम्बंधित चित्र ना लगाए.

6. अगर आप अपनी ख्याति बढ़ाना चाहते हैं तो कार्यालय की मेज पर उसके दक्षिणी भाग में एक क्रिस्टल ग्लोब रखने से व्यापार की ख्याति एवं प्रसार की संभावना बढ़ती हैं.

7. अगर आप हर काम में विजय पाना चाहते हैं तो कार्यालय की मेज पर एक ड्रैगन की मूर्ति रखें जिसकी कमर पर बैठे हुए कछुए की मूर्ति हो.

ज़िंदगी में केवल दुःख है तो कागज पर यह संकेत बनाकर रख दें मंदिर में

होली पर जरूर ध्यान रखे इन वास्तु टिप्स का

लड़की के गले से गिरता दुपट्टा बन सकता है आपकी मौत की वजह, जानिए कैसे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -