लड़की के गले से गिरता दुपट्टा बन सकता है आपकी मौत की वजह, जानिए कैसे?

आज के समय में ज्योतिष सभी को भाता है और ज्योतिष में बताई गई बातें सभी को भाती है. ऐसे में भारतीय महिलाओं के लिए दुपट्टा न सिर्फ उनके शरीफ अंदाज की भी पहचान माना जाता है. ऐसे में यह एक परम्परा का भी काम करता है जो कि कई सालों से चली आ रही है. ऐसे में आज के समय में भले ही सूट सलवार का चलन कम हो गया है लेकिन आज के समय में भी दुपट्टा लड़की की इज्जत माना जाता है. जी हाँ, वहीं आज के इस दौर में दुपट्टा अलग से लगाने का भी एक फैशन चालू हो गया है और लड़कियां अलग अलग तरह से दुपट्टे को सिर पर लगा कर बाहर निकलती हैं. ऐसे में दुपट्टे को लड़के के बदन से गिरते हुए देखना अपशकुन माना जाता है. जी हाँ, आइए जानते हैं कैसे.

ऐसे समझे होने वाला है अपशकुन - आप सभी ने कई बार स्त्रियों के गले से बार-बार दुपट्टे को गिरते देखा होगा. कहते हैं बार-बार लड़कियों के गले से दुपट्टा गिरना सिर्फ एक इत्तेफाक नही होता बल्कि यह अपशकुन भी हो सकता है. जी हाँ, क्योंकि हिन्दू शास्त्र के अनुसार यदि सिर से दुपट्टा बार-बार गिरने लगे तो यह उस स्त्री के लिए काफी अनिष्ट होने की सूचना देता है और यदि किसी शादीशुदा स्त्री के सर से दुपट्टा अचानक ही बार बार गिरने लगे तो यह उसके पति के लिए बहुत ही बड़ा अपशकुन माना जाता है.

अगर किसी शादीशुदा महिला के गले से बार-बार दुपट्टा गिरे तो उसके पति पर बड़ा संकट आ जाता है. वहीं अगर आप किसी कुँवारी लड़की के गले से बार-बार दुपट्टे को गिरते देखते हैं तो यह आपके लिए घातक हो सकता है. कहते हैं शादीशुदा महिला के दुपट्टे के गिरने से पति पत्नी में हमेशा लड़ाई झगड़ा होती है.

सच्चे प्यार के लिए तरसते रह जाते हैं इस अक्षर के नाम वाले लोग

आज है विजय एकादशी, जरूर करें यह उपाय

भिखारी को दान में लौंग के साथ दे दे यह चीज़, रातोंरात बन जाएंगे करोड़पति आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -