वरुण-नताशा की शादी में बच्चन परिवार को नहीं किया गया आमंत्रित, गोविंदा भी हुए गेस्ट लिस्ट से बाहर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन तथा नताशा दलाल के विवाह की तैयारियां जोरों पर हैं। आज दोनों की संगीत सेरेमनी है तथा विवाह का फंक्शन कल मतलब 24 जनवरी को है। दोनों महाराष्ट्र के अलीबाग में परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। वेडिंग वेन्यू पर नताशा दलाल, उनकी फैमिली पहले ही पहुंच चुकी हैं। वहीं डेविड धवन, उनकी वाईफ तथा उनकी मां करुणा धवन समेत परिवार के सदस्य भी अलीबाग में ही हैं। हर किसी की नजर वरुण-नताशा के विवाह पर टिकी हुई है।

विशेष तौर पर मेहमानों की सूचि के बारे में जानने को हर कोई उत्सुक है, क्योंकि कोरोना वायरस के कारण डेविड धवन ने अपनी गेस्ट लिस्ट को बहुत छोटा कर दिया है। कहा जा रहा है कि वरुण एवं नताशा के विवाह में कुल 50 लोग ही सम्मिलित होंगे, जिनमें परिवार, नजदीकी मित्र तथा इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स के नाम सम्मिलित हैं।

हालांकि, वरुण धवन तथा नताशा के विवाह में आने वाले मेहमानों की सूचि पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। हाल ही में जानकारी आई थीं कि वरुण धवन के विवाह में सलमान खान, शाहरुख खान जैसे स्टार्स के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं अर्जुन कपूर के सम्मिलित होने की जानकारियां सामने आई थीं तथा हाल ही में सिद्धार्थ को वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू के बाहर स्पॉट भी किया गया है। अब हाल ही में यह जानकारी भी सामने आई है कि इस सूचि से बच्चन परिवार, कपूर परिवार तथा गोविंदा के नाम बाहर हैं।

राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को गृह मंत्रालय का पत्र, ट्रांसजेंडर्स के अधिकारों को लेकर कही ये बात

पत्रकार करेंगे कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल, इन प्रतियोगियों में होगी जमकर भिड़त

88 वर्षों बाद बदला गया संभाजी बीड़ी का नाम, आंदोलन के बाद लिया गया फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -