बिना हेलमेट और फर्जी नंबर प्लेट के साथ गाड़ी चला रहे थे वरुण, तभी पुलिस ने कर दिया ये काम

बिना हेलमेट और फर्जी नंबर प्लेट के साथ गाड़ी चला रहे थे वरुण, तभी पुलिस ने कर दिया ये काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'बवाल' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। अभिनेता कानपुर में इस मूवी की शूटिंग करने में लगे हुए है। कानपुर में शूटिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने अभिनेता का चालान काट दिया है। वरुण को बिना हेलमेट के बाइक चलाना भारी पड़ गया है। एक्टर ने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलेट दौड़ाई और कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग को पूरी की। अभिनेता को देख कर उनके फैंस सड़क पर जमा हो गए। वरुण ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। शूटिंग के बीच अभिनेता ने हेलमेट नहीं लगाया था और जो बुलेट वह चला रहे थे उस पर फर्जी नंबर प्लेट भी लगा रखी थी। किसी शख्स ने बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए सोशल मीडिया पर वरुण के इस वीडियो को वायरल कर दिया।

वीडियो में वरुण ब्लू शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ अभिनेता ने चश्मा कैरी कर रखा था। अभिनेता बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए नज़र आ रहे है। बिना हेलमेट के बाइक चलाने के मामले में ट्रैफिक पुलिस ने वरुण का चालान काटा, लेकिन  फर्जी नंबर प्लेट वाले मामले पर अभी कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गई है। पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है।

ख़बरों का कहना है कि मूवी 'बवाल' की शूटिंग इन दिनों कानपुर में चल रही है। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में मूवी की शूटिंग की जाएगी, जो अभी पूरे एक सप्ताह तक चलने वाली है। मूवी  साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस मूवी में वरुण धवन एक शिक्षक के किरादर में दिखाई देने वाले है।

 

बेटी आलिया को महेश भट्ट ने नहीं लेने दिया सांतवा वचन, जानिए क्यों?

18 मिलियन फॉलोअर्स होने पर अल्लू अर्जुन ने फैंस को अनोखे अंदाज़ में किया धन्यवाद

रणबीर-आलिया से किन्नरों ने मांगे 1 लाख रुपए, जानिए कपल ने कितने दिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -