पत्नी नताशा संग कुणाल-अर्पिता प्री-वेडिंग पार्टी में स्पॉट हुए वरुण नताशा
पत्नी नताशा संग कुणाल-अर्पिता प्री-वेडिंग पार्टी में स्पॉट हुए वरुण नताशा
Share:

वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक कहे जाते है। नताशा दलाल उन स्टार्स पत्नियों में से हैं जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद कर रही है। उन्हें बहुत ही कम पार्टीज में स्पाॅट भी किया जा चुका है। इसी दौरान शुक्रवार को नताशा को पति वरुण के साथ मीडिया कैमरों में कैप्चर भी कर चुके है।

कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की प्री-वेडिंग पार्टी का मौका था। कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त को मुंबई में विवाह के बंधन में बंधने वाले है। ऐसे में कपल ने शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी रखी जिसमें कई स्टार्स भी शामिल हो चुके है। वरुण भी नताशा संग इस पार्टी में आ गए थे। वरुण  व्हाइट कुर्ता-पायजामा में हैंडसम नजर आ रहे है। इसके साथ उन्होंने ब्लेजर पहना था। वहीं नताशा ने पार्टी के लिए व्हाइट लहंगा चुना इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी।

मिनिमल मेकअप, चैरी लिपस्टिक, कजरारे नैन और बिंदी नताशा के लुक को 4 चांद लगाने का काम कर रहे हैं। नताशा ने स्टाइलिश अंदाज में पति वरुण संग पोज दिए। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने जनवरी 2021 में विवाह रचाई थी। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वरुण को आखिरी बार जुगजुग जीयो में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो वह जल्द ही जाह्नवी कपूर के साथ बवाल  और कृति सेनन के साथ भेड़िया में दिखाई देने वाले है। 

उधार के कपड़ों में सोनम कपूर करवाती हैं फोटोशूट, बहन रिया कपूर ने बताई मजबूरी

अपनी आवाज से सभी को दीवाना बना लेने वाले मुकेश का इस वजह से हुआ निधन

एयरपोर्ट पर चोरी हुआ निमरत कौर का सामान, डेल्टा एयरलाइन्स पर भड़की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -