उधार के कपड़ों में सोनम कपूर करवाती हैं फोटोशूट, बहन रिया कपूर ने बताई मजबूरी
उधार के कपड़ों में सोनम कपूर करवाती हैं फोटोशूट, बहन रिया कपूर ने बताई मजबूरी
Share:

फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने हाल ही में चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल बहन रिया ने सोनम कपूर के उस बयान का सपोर्ट किया है, जिसमें उन्होंने उधार के कपड़े पहनने की बात कही थी। जी दरअसल सोनम कपूर ने कॉफ़ी विद करण 7 में कबूल किया कि तस्वीरों में वह जो कपड़े पहनती है, उनमें से 90 प्रतिशत कपड़े ब्रांडों से उधार लिए गए हैं। उनके इस बयान से सभी हैरान थे। हालाँकि अब सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने इसके पीछे की मंशा के बारे में खुलासा किया है।

सोनम ने बताया था कि "रिया और मैंने तस्वीरें लेने का फैसला इसलिए किया क्योंकि हमें एहसास हुआ कि जब हम रेड कार्पेट पर गए, तो हमारे पीछे एक बिजनेस डील भी चल रही होती है। हम ये सारे कपड़े उधार ले रहे थे, मेरे ज्यादातर कपड़े उधार के हैं। मेरे 90 प्रतिशत कपड़े उधार लिए होते हैं।" आपको बता दें कि कॉफ़ी विद करण पर, सोनम कपूर ने किसी कार्यक्रम में शामिल होने से पहले कराए जाने वाले फोटोशूट के बारे में बात की थी । उस दौरान सोनम ने तस्वीरें लेने के अपने इंटरेस्ट के बारे में बड़ा खुलासा किया था। हालाँकि अब रिया कपूर ने अपनी व्यवसायिक मजबूरियों के बारे में इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा है।

उन्होंने लिखा, "हम वास्तव में अपनी पूरी कोशिश करते हैं, कि अपने फायनेंसर के फायदे के बारे में सोचें, दरअसल हम फैशन और डिज़ाइन से प्यार करते हैं। कोई भी व्यक्ति कंपलीट नहीं होता है चीजें हमेशा सभी के लिए आइडल नहीं हो सकती हैं, लेकिन हमारा इरादा अच्छा होता है।' आपको बता दें कि शो में सोनम ने यह भी खुलासा किया था, "वे (ब्रांड) आपको कपड़े उधार देते हैं, हम खरीद नहीं रहे हैं। पागल थोडी हैं के इतने सारे पैसे खर्च करें।'

अपनी आवाज से सभी को दीवाना बना लेने वाले मुकेश का इस वजह से हुआ निधन

'मैंने आपकी इज्जत बचा ली', उर्वशी ने फिर साधा ऋषभ पंत पर निशाना!

अयान मुखर्जी ने क्यों बनाई 'ब्रह्मास्त्र', उन्होंने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -