एयरपोर्ट पर चोरी हुआ निमरत कौर का सामान, डेल्टा एयरलाइन्स पर भड़की एक्ट्रेस
एयरपोर्ट पर चोरी हुआ निमरत कौर का सामान, डेल्टा एयरलाइन्स पर भड़की एक्ट्रेस
Share:

अभिनेत्री निमरत कौर एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। हालाँकि इस बार वह एक अलग वजह से चर्चा में है। जी दरअसल निमरत कौर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें अभिनेत्री ने डेल्टा एयरलाइन्स को फटकार लगाई है। अपने ट्वीट में निमरत ने बताया कि एयरलाइन्स ने उनका सामान खो दिया है। जी हाँ और इस ट्वीट में निमरत ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है, जिसमें अभिनेत्री ने एयरलाइन्स को खरी-खोटी सुनाई है। आप देख सकते हैं निमरत कौर ने ट्विटर पर अपने सामान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'डेल्टा, मुझे सूचित किया गया है कि भारत में आपके संचालन अब काम नहीं कर रहे हैं। इस विषय की ओर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए इस मामले को यहां उठाते हुए और इस अत्यधिक तनावपूर्ण स्थिति को सुलझाने में मेरी मदद करें।'

उनके इस ट्वीट के साथ उन्होंने दो नोट भी लिखे, जिसमें उन्होंने अपना अनुभव साझा किया। अभिनेत्री ने एयरलाइन्स पर आरोप लगाया कि रद्द और विलंबित उड़ानों के कारण लगभग 40 घंटे तक चली एक थकाऊ यात्रा के बाद वह मुंबई पहुंचीं। तब उन्हें पता चला कि उनके चैक इन बैग गायब हैं। इसी के साथ निमरत ने कहा कि, 'उन्हें अब तक जो एक बैग मिला है, वह टूट गया और क्षतिग्रस्त हो गया है। जैसे कि उसे तोड़ने की कोशिश की गई हो।' इसके अलावा अभिनेत्री ने आगे बताया कि इस अनुभव का सदमा एक तरफ, मैं यह सोचकर कांपती हूं कि क्या इस तरह का उल्लंघन किसी यात्री या विशेषाधिकार प्राप्त यात्री के साथ संभव है। मैं न केवल मानसिक और शारीरिक रूप से बल्कि इस 90 घंटे की गिनती से थक गई हूं।

इसी के साथ निमरत ने आखिर में ये भी कहा कि मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से तैयार हूं कि इस मामले को कैसे सुलझाया जाएगा और संपूर्ण उत्पीड़न से निपटा जाएगा।वहीँ दूसरी तरफ अदाकारा के इस ट्वीट के बाद डेल्टा एयरलाइन्स की तरफ से भी जवाब आया। उनकी तरफ से अभिनेत्री को कहा गया कि आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। हमारा बैगेज ऑफिस फिलहाल बंद है। वे सप्ताह में 7 दिन सुबह 6 बजे से 11:30 बजे ET के बीच खुले रहते हैं। हम अपनी पूरी बातचीत को एक बैगेज प्रतिनिधि को स्थानांतरित कर देंगे, जो आपके संचालन के घंटों के भीतर आपकी सहायता करने में खुश होंगे।

अयान मुखर्जी ने क्यों बनाई 'ब्रह्मास्त्र', उन्होंने खुद किया खुलासा

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में हैं प्रतीक बब्बर, छुपा रखा है अपना अफेयर

अर्जुन कपूर संग 'छैय्या छैय्या' गाने पर खूब नाचीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -