वरुण ने की आँखों से गुस्ताखियाँ, फैंस ने कर दिया मजेदार कमेंट
वरुण ने की आँखों से गुस्ताखियाँ, फैंस ने कर दिया मजेदार कमेंट
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग अभिनेता वरुण धवन अपने काम के साथ ही सोशल मीडिया पर भी बहुत ही सक्रीय रहते हैं और अपनी कई फोटोज पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक बार फिर से लेटेस्ट हैंडसम लुक की फोटोज भी साझा की है । इस तस्वीर को इसी के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन 'आंखों की गुस्ताखियां' लिखा है। वरुण धवन की फीमेल फैन फॉलोइंग लिस्ट भी बहुत लंबी है, ऐसे उनका ये कैप्शन पड़ने के उपरांत फैंस एक के उपरांत एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

वरुण ने की आंखों से गुस्ताखियां- इस फोटोज में यल्लो टीशर्ट पहनी है और वह आगे झुककर पोज देते हुए नज़र आ रहे है। इसी के साथ एक्टर ने अपनी फोटो साझा करते हुए सलमान खान की मूवीज 'हम दिल दे चुके सनम' मूवी के गानें के लिरिक्स का चयन किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आंखों की गुस्ताखियां'। उनके इस कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस भी जमकर कमेंट करने लगे है और कुछ ही घंटो में वरुण की इस पोस्ट पर 24 हजार से भी अधिक लाइक भी आ चुके हैं।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट- उनके इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, 'एलेक्सा प्ले, ऐसे न मुझे तुम देखो'! इसी तरह से एक दूसरी प्रशंसक ने लिखा, 'मार डालेंगे क्या सर जी'! इसी तरह से कई अन्य प्रशंसक भी एक के बाद एक कई कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें मोस्ट हैंडसम तो कोई उन्हें सो हॉट बता रहा है।

 

एक बार फिर जरूरतमंद के लिए मसीहा बने सोनू सूद

पत्नी को जन्मदिन विश करते हुए अनिल कपूर ने जताई नाना बनने की ख़ुशी

सूर्या की इस मूवी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अक्षय कुमार और राधिका मदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -