सूर्या की इस मूवी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अक्षय कुमार और राधिका मदान
सूर्या की इस मूवी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अक्षय कुमार और राधिका मदान
Share:

साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सूर्या (Suriya) स्टारर 'सोरारई पोटरु' (Soorarai Pottru) 12 नवंबर 2020 के दिन रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी ने तमिल ऑडियंस का दिल जीत लिया था। मूवी कि जबरदस्त सफलता के उपरांत से ही कई डायरेक्टर्स की इसके हिंदी रीमेक बनाने पर पैनी निगाह थी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में नज़र आने वाले है। वहीं अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक इस मूवी में अक्षय कुमार के अपोजिट राधिका मदान की एंट्री होती  नज़र आ रही है। 

अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी राधिका मदान!: मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है कि राधिका मदान (Radhika Madan) सूर्या स्टारर 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ ऑनस्क्रीन स्पेस साझा करने वाले है। मूवी में राधिका साउथ अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली के किरदार को निभाती दिखाई देने वाली है। कहा जा रहा है कि फिल्म इस समय प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। मूवी के डायरेक्टर सुधा कोंगरा ने इसे वेस्टर्न इंडिया में सेट किया जा चुका है। 

रिपोर्ट में यह भी बोला गया है  कि राधिका महाराष्ट्र की एक महिला की भूमिका निभाने वाली है। इस मूवी के शुरू होने से पहले अभिनेत्री को वहां की भाषा बोली भी सीखनी होने वाली है। हालांकि दोनों स्टार्स ने अभी तक मूवी साइन अब तक नहीं की है। मेकर्स जल्द ही मूवी पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। 'सूररई पोटरु' एयर डेक्कन के फाउंडर जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने आम आदमी के लिए हवाई यात्रा को सिंपल और किफायती बना दिया था।

राधिका मदान के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री जल्द ही मूवी 'कुत्ते' में दिखाई देने वाली है। मूवी का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज कर रहे हैं। जिसमे अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार के पास भी 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन' और 'गोरखा' जैसी कई मूवी हैं।

रिलीज़ हुआ हिमेश और यूलिया वंतूर का नया गाना 'डिज़ाइनर लहंगा' हुआ रिलीज़

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -