पत्नी को जन्मदिन विश करते हुए अनिल कपूर ने जताई नाना बनने की ख़ुशी
पत्नी को जन्मदिन विश करते हुए अनिल कपूर ने जताई नाना बनने की ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को आज कौन नहीं जानता। वह अपने अंदाज और अपने अभिनय दोनों के लिए मशहूर हैं। आप सभी को बता दें कि आज उनकी पत्नी सुनीता कपूर का जन्मदिन है और उन्होंने पत्नी को जन्मदिन विश करने के लिए एक प्यारा सा इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। आप सभी देख सकते हैं पत्नी सुनीता कपूर को अनिल कपूर ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन विश किया है। जी दरअसल अनिल ने पत्नी सुनीता की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी यंग और खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं फोटो को शेयर करने के साथ एक्टर ने प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है।

आप सभी को पहले तो हम ये बता दें कि सुनीता आज अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में सुनीता कपूर की यंग एज की फोटो शेयर कर अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा है- 'जन्मदिन मुबारक हो @kapoor।sunita! मेरे जीवन का प्यार, मेरी एकमात्र स्थिर और मेरे अविश्वसनीय बच्चों की सुंदर माँ । मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे हर दिन आपके साथ बिताने और हर गुजरते दिन के साथ आपको थोड़ा और प्यार करने का मौका मिलता है ।इस साल, जैसा कि हम ग्रैंड पेरेंट्स के रूप में नई भूमिकाओं में कदम रख रहे हैं, मैं आपके साथ अपनी प्रेम कहानी के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता! लव यू सुनीता।'

उनकी इस पोस्ट से जाहिर है की अनिल अब नाना-नानी बनकर अपने प्यार के एक नए चैप्टर को शुरू करने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि जल्द ही अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर माँ बनने वाली है और इसी के चलते अनिल और सुनीता नाना-नानी बनने वाले हैं। जी हाँ, सोनम 4 मंथ प्रेग्नेंट हैं। माँ को जन्मदिन विश करते हुए सोनम ने अपने बचपन की फोटो शेयर कर लिखा है- 'आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हो। मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।' इसी के साथ सोनम ने ये भी मेंशन किया है कि वो अपनी मां की फेवरेट बच्ची हैं।

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना

'समय मिलेगा तो जरूर काचा बादाम बेचूंगा', काचा बादाम से मशहूर हुए भुबन बोले

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -