वरुण गाँधी बोले- चीन को जवाब देने में सक्षम है भारत, ड्रैगन को बाद में होगा गलती का अहसास
वरुण गाँधी बोले- चीन को जवाब देने में सक्षम है भारत, ड्रैगन को बाद में होगा गलती का अहसास
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पीलीभीत से लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने गुरुवार को कहा कि भारत एकमात्र ऐसा मुल्क है जो अपनी सीमा पर तैनात सैनिकों की ताकत की बदौलत चीन को जवाब देने में सक्षम है. भारत को उकसाने को लेकर चीन को अपनी रणनीतिक गलती बाद में महसूस होगी.

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक साक्षात्कार में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण एक हनुमान भक्त के रूप में उनके सपने के साकार होने की तरह है, जो कई सालों की लड़ाई के बाद बनने जा रहा है. पीएम मोदी ने 5 अगस्त को मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया था, इसे आजादी से जोड़ते हुए वरुण गांधी ने कहा कि अगस्त 1947 में भारत ने एक बार नियति के साथ कोशिश की थी. देश अब नए सिरे से जागृत हुआ है, और वह अपने सभ्यतागत लोकाचार के साथ पुनः जुड़ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण गांधी ने कहा कि अयोध्या विवाद का सफल निराकरण भारत की शासन व्यवस्था, लोकतंत्र और न्यायपालिका के लिए ऐतिहासिक है. वहीं यह हमारे देश में विभिन्न समुदायों के लोगों के बीच प्रशंसनीय एकजुटता भी दर्शाता है. उन्होंने कहा कि, "हनुमानजी के भक्त के रूप में, राम जन्मभूमि मंदिर का भूमि पूजन होना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है." वरुण गांधी ने कहा कि भगवान राम केवल हिंदुओं के लिए नहीं हैं, वे सिंधु घाटी सभ्यता के एक उल्लेखनीय प्रतीक हैं.

कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र

'हिन्दू राष्ट्र' पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाया हिन्दुओं को बांटने का इल्जाम

पानी-पानी हुआ कराची, भारी बारिश के चलते 19 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -