पंजाबी डांस करते नजर आईं रवीना टंडन, देखने वाले हुए हैरान
पंजाबी डांस करते नजर आईं रवीना टंडन, देखने वाले हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, पहले तो हम आप सभी को यह बता दें कि रवीना अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं और वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. ऐसे में इन दिनों लॉकडाउन में रहने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. जी हाँ और इसी के साथ ही अपने अंदाज से खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. इस समय सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए रवीना टंडन टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और अब हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी स्टाइल में भांगड़ा करती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Report (@bollywoodreport) on

इसी के साथ इस समय इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है. जी दरअसल इस वीडियो में रवीना टंडन ब्लू कलर के सूट में डांस कर रही हैं. रवीना के इस वीडियो को बॉलीवुड रिपोर्ट ने शेयर किया है और इस वीडियो की तारीफ़ करने में इस समय हर कोई लगा हुआ है. वैसे रवीना के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जी दरअसल रवीना टंडन का स्टाइल वीडियो में काफी पसंद किया जा रहा है.

रवीना टंडन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अपने वीडियो और फोटो साझा करने के साथ-साथ रवीना टंडन अपने विचारों को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय के लिए भी मशहूर हैं.

अमित शाह पर भड़के प्रकाश राज, कहा- 'झूठ भी नहीं बोल सकते सही से'

OMG! चुपके से मोनाली ठाकुर ने की शादी, कहा- 'बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से'

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -