बड़े भाई ने शुरू कर दी है शूटिंग की तैयारी, वरुण करेंगे अब एक और सीक्वल
बड़े भाई ने शुरू कर दी है शूटिंग की तैयारी, वरुण करेंगे अब एक और सीक्वल
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता वरुण धवन की झोली में एक के बाद एक फिल्म आती जा रही हैं ।  इन दिनों जहां वह रेमो डीसूजा निर्देशित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह अपने पिता की फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में भी काफी ज्यादा व्यस्त हैं। अब चर्चा है कि वरुण एक बार फिर से अपने भाई रोहित की निर्देशित फिल्म में नजर आ सकते हैं। दोनों भाई साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'ढिशूम' में साथ काम करते देखे गए थे। इसके अलावा खबर है कि रोहित इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं।  

एक सूत्र के अनुसार, 'रोहित पिछले कुछ समय से सीक्वल से जुड़े कुछ विचारों पर काम कर रहे हैं। उनके सामने आए सभी विकल्पों में एक स्क्रिप्ट में इस फिल्म के सीक्वल बनाने की क्षमता है जो इस फ्रेंचाइजी को आगे लेकर जा सके। उन्होंने फिल्म के पहले हिस्से की कहानी वरुण और निर्माता साजिद नाडियाडवाला को सुनाई है। दोनों ने इसे लेकर अपनी और से रजामंदी भी दे दी गयी है।' सूत्र ने आगे बताया, 'फिल्म की शूटिंग देश और विदेश दोनों जगह होगी। रोहित अगले साल की शुरुआत में अपनी टीम के साथ फिर से जुड़ेंगे क्योंकि वह फिल्म को 2020 की दूसरी छमाही में शूटिंग शुरू करना चाहते हैं।'
 
'ढिशूम' की बात की जाए तो इस फिल्म में जहां जॉन अब्राहम और वरुण धवन पुलिसकर्मी की भूमिका में थे तो इसके अलावा अक्षय खन्ना विलेन बने हुए थे। फिल्म में साकीब सलीम, जैकलिन फर्नांडीस भी अहम भूमिका में नजर आए थे।  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। 'देसी बॉयज' के बाद रोहित की यह दूसरी सफल फिल्म थी। वहीं वरुण की बात करें तो वह अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हो सकती है। 

पूजा भट्ट को नशे छोड़े हुए 3 साल पुरे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शेयर की दिल की बात

फिल्म 'द कारगिल गर्ल' को लेकर अंगद ने कही यह बात, जाह्नवी कपूर के साथ आएंगे नजर

करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल धड़काने वाली यह तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -