वरुण के साथ शशांक खेतान की अगली फिल्म में नजर आएँगी यह दो हीरोइन
वरुण के साथ शशांक खेतान की अगली फिल्म में नजर आएँगी यह दो हीरोइन
Share:

'हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बादहिंदी सिनेमा के अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर शशांक खेतान (Shashank Khaitan) के साथ काम करने जा रहे हैं. वह शशांक की फिल्म 'रणभूमि' में नजर आएंगे. बीते वर्ष करण जौहर ने ट्वीट किया था कि मैं 'रणभूमि' की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं. यह फिल्म दिवाली 2020 को रिलीज होगी. 
 
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए पर छपी रिपोर्ट में एक मिडिया रिपोर्टर के हवाले से लिखा गया है कि शशांक एक के बाद एक फिल्म में वरुण को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में दो हीरोइनें होंगी. भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी. काफी सोच-विचार करने के बाद करण और शशांक ने इस फिल्म के लिए इन तीनों को फाइनल किया है. तीनों को फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद आई है.

जानकारी के अनुसार बता दें कि वरुण धवन की अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 D' है, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे. इसके साथ ही वह अपने पिता के साथ 'कुली नंबर-1' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान हैं. इसके अलावा यदि भूमि की बात की जाए तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रचार में काफी व्यस्त हैं. एक तरफ, कियारा आडवाणी अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत के साथ 'गुड न्यूज' का प्रचार कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, पति निक को दिया सरप्राइज

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमान याचिका, कोर्ट ने किया ख़ारिज

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बिखेर रही हैं अपने जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -