नए साल के पहले दिन वरुण धवन ने लिया पिता का आशीर्वाद
नए साल के पहले दिन वरुण धवन ने लिया पिता का आशीर्वाद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कुछ समय पहले अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal ) के साथ रील वीडियो पोस्ट किया था। उस वीडियो में दोनों को पहली बार साथ देखकर फैंस काफी खुश हुए थे। वहीं अब अभिनेता ने खास तरीके से नये साल की शुरुआत की। जी दरअसल वरुण ने अपने पिता डेविड धवन के साथ नए साल की शुरुआत के लिए उनका आशीर्वाद मांगते हुए कुछ तसवीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्रम पर दो तसवीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो अपने पिता डेविड धवन के साथ दिख रहे है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में एक्टर अपने पिता का पैर छूते दिख रहे है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिग्गज निर्देशक के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वहीं वह वरुण को आशीर्वाद दे रहे है। यह फोटोज इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे है। इन तस्वीरों को शेयर कर वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा है, 'इस साल सारा आशीर्वाद लें। नववर्ष की शुभकामनाएं।' इस पोस्ट को प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'बाप-बेटे की जोड़ी जबरदस्त है।' दूसरे यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'सर हैप्पी न्यू ईयर।' इसी के साथ एक औऱ यूजर ने लिखा, 'बहुत सुन्दर फोटो।' वहीं इसमें एक्टर अपारशक्ति खुराना ने इसपर रेड हार्ट बनाया।

आप सभी को बता दें कि इससे पहले वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो अपनी फिल्म का गाना 'हटजा सामने से तेरी भाभी खड़ी है' नताशा को किस करते दिखे थे। वहीं इसे शूट करने के पीछे एक्टर ने कहानी भी बताई थी। जी दरअसल उन्होंने कहा था कि, 'मैंने नताशा को कहा कि मैं ये रील किसी और के साथ शूट कर लूंगा, ताकि वह ऐसा करने के लिए राजी हो जाए।'

सफेद दाढ़ी, मुरझाया चेहरा और दुबले-पतले दिखे शक्ति कपूर, ढोते नजर आए पत्नी का सामान

नए साल के पहले दिन बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं ईशा गुप्ता, किया लिपलॉक

सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक अकाउंट से बहन ने दी नए साल की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -