अनूठे तरीके से कर रहे हैं वरुण अपनी फिल्म का प्रमोशन
अनूठे तरीके से कर रहे हैं वरुण अपनी फिल्म का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार और फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. दरअसल, वह अपनी फिल्म 'सूई धागा' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. अपनी मूवी को हिट बनाने के लिए वरुण ने एक नया तरीका खोज निकाला है. अपने मोम के पुतलों के कारण विश्व भर में प्रसिद्द मैडम तुस्साद म्यूजियम में वरुण का पुतला भी लगा है. वरुण के साथ यहां पर भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और भारत के मौजूदा पीएम मोदी का भी पुतला लगा हुआ है. हॉन्ग कॉन्ग स्थित इस म्यूजियम में जाकर वरुण ने गांधीजी जी और मोदी जी के पुतले के सामने जाकर उनका आशीर्वाद लिया.

इन फोटोस को वरुण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कह रहे हैं कि, जल्द ही उनकी आगामी मूवी सूई धागा की शूटिंग स्टार्ट हो रही है. उन्होंने बताया कि फिल्म की स्टोरीलाइन महात्मा गाँधी के चरित्र और जीवन से जुड़ी हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण ने अपनी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने से पहले गांधीजी और मोदी जी का आशीर्वाद लिया और बताया कि, यह मूवी मोदी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट मेक इन इंडिया पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नज़र आने वाली हैं. फिल्म की तैयारियां हो चुकी हैं और वरुण और अनुष्का ने इसके लिए कढ़ाई सीखना भी शुरू कर दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाहुबली के लेखक शाहरुख संग काम करने के लिए बेकरार

मीरा ने भंसाली के लिए व्यक्त की निंदा

चहेते स्टार्स के साथ प्रीति ज़िंटा ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -