मीरा ने भंसाली के लिए व्यक्त की निंदा
मीरा ने भंसाली के लिए व्यक्त की निंदा
Share:

कई सामाजिक फिल्मों के कारण दर्शकों के बीच चर्चित फिल्म निर्माता मीरा नायर ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की मूवी 'पद्मावत' पर अपना एक बयान दिया है. निर्माता ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म 'कामसूत्र : ए टेल ऑफ लव' के लिए भी सेंसर बोर्ड के खूब दरवाज़े के खटखटाये थे, जिसमे फिल्म में दिखाए गए कामुख तथ्यों पर रोक लगाने की मांग की गई थी.

अपने बयान में मीरा ने संजय लीला भंसाली की मूवी के विरोध की निंदा व्यक्त करते हुए बताया कि भारतीय सेंसर बोर्ड एक बेहतर लेवल तक पहुंच चूका है. और उनके अनुसार भारत मात्र ऐसा देश है जहां पर फिल्म का विरोध करने वालों के अधिक अनियमित उदाहरण देखे जाते हैं. जोकि एक बहुत ही ख़राब स्थिति को दर्शाता है.

निर्देशक ने अपने बयान में आगे कहा कि, बातचीत करके अक्सर किसी भी चीज़ को रचनात्मक बनाया जा सकता है. उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया भंसाली की फिल्म का जिस भी तरह से विरोध हुआ, वह उसकी निंदा करती हैं. और वह उनके काम और भंसाली के लिए काफी दुखी भी हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नक्सलवाद और सेक्सिस्म के मुद्दों पर खुलकर बोली मीरा नायर

प्रेम और निशा के किरदार में वरुण और आलिया हो- रेणुका शाहाणे

प्राइवेट जेट से बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा पहुंची अमृता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -